थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रेमी बोला- साहब घर नहीं जाऊंगा प्रेमिका बहुत मारती है; जानिए पूरा मामला

थाने में युवती ने किया जबरदस्त हंगामा

0 438

लखनऊ के सआदतगंज थाने में रविवार देर रात एक युवक अपनी प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर घर जाने को तैयार नहीं था। प्रेमिका के खींचने पर वह पुलिस कर्मियों से बोलता कि साहब इसके साथ नहीं जाऊंगा यह घर पर भी ऐसे ही झगड़ती और मारती है। युवती का हंगामा देखकर पुलिसकर्मियों ने विरोध किया तो वह उनसे धक्का-मुक्की करने लगी। युवती ने दारोगा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

युवक के पिता ने थाने में की शिकायत

इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि युवक अम्बरगंज रामनगर का रहने वाला है। वह करीब 5 साल से प्रेमी के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी। युवक के पिता ने थाने में लिखित शिकायत की थी कि युवती उनके बेटे को प्रताड़ित करती है, पीटती है और बंधक बनाकर रखती है। जिसके चलते बेटा उसकी हरकतों से त्रस्त हो चुका है।

 प्रेमी को अपने साथ लेकर चली गई युवती

इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस युवक और युवती को थाने लेकर आयी थी। थाने आने पर युवती ने हंगामा शुरू कर दिया। वह जोर-जोर से चिल्लाते हुए युवक को साथ ले जाने का दबाव बना रही थी। युवक उसके साथ जाने को तैयार नहीं था। वह बार-बार यही कह रहा था कि साहब यह घर भी यही ड्रामा करती है, पीटती है, वह युवती की हरकतों से त्रस्त हो चुका है। वहीं युवती पुलिसकर्मियों से भी धक्का-मुक्की करने लगी। विरोध पर युवती ने दारोगा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया। आखिर में युवक और युवती के बीच समझौता हो गया। युवक भी उसके साथ रहने को तैयार हो गया। आखिरकार युवती प्रेमी को अपने साथ लेकर चली गई।

ये भी पढ़ें- बिना खाए-पिए 10 दिन पेड़ पर लटका रहा ये Couple, भालू ने फिर भी नहीं छोड़ा पीछा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More