जज्बा ए इश्क ऐसा की मर्द से जनाना बनकर माशूका से मिलने जा पहुंचा प्रेमी, फिर जो हुआ….

0 311

जज़्बा-ए-इश्क़ सलामत है तो इंशा-अल्लाह कच्चे धागे से चले आएंगे सरकार बंधे मशहूर शायर इंशा अल्लाह खान इंशा ने शायरी जरूर हौसलाबुलंद आशिकों (Boyfriend) के लिए लिखी होगी. ऐसा ही हौसला भदोही में एक आशिक ने दिखाया लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया. इश्क में तड़प रहा आशिक अपनी माशूका से मिलने उसके घर लड़की बनकर पहुंच गया.

ये भी पढ़ें…चीन के ब्लागर ने बताया गलवान का सच तो डाल दिया सलाखों की पीछे

मुलाकात भी हुई, लेकिन बदकिस्तमी देखिए जनाब पकड़ लिए गए. उसके बाद तो जो लानत-मलानत हुई की पूछिए मत. घर के मर्दों-औरतों के साथ मोहल्ले वालों ने भी हाथ साफ कर दिया. यही नहीं इज्जत का जनाजा निकालने के लिए इस पूरे वाकया का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया.

घुंघट निकालकर दाखिल हुआ घर में

गोपीगंज नगर से सटे एक गांव में मंगलवार को दोपहर बाद चाय-पान बेचने एक व्यक्ति के घर में घूंघट निकाले एक महिला दनदनाते हुए घुस गयी. परिवार के एक युवती के कमरे में पहुंचकर उससे बात करने लगी. परिवार की महिलाओं को अनजान महिला के इस तरह घूंघट में आने को लेकर शंका हुई. वह घूंघट उठाने को कहने लगीं तो मौके की नजाकत भांप वह बाहर निकलने लगी. इस पर घर की महिलाओं ने उसे दबोच लिया और उसका (Boyfriend) बाल पकड़ा तो वह उनके हाथ में आ गया.

सबने किया हाथ साफ

महिला के वेश में घुसे युवक की पोल खुल चुकी थी. शोर-शराबा सुनकर बाहर दुकान पर बैठे लोग भी अंदर आ गए. अंदर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी. हालांकि, बीच-बचाव करते हुए उसे बाहर ले आया गया. उससे घर में घुसने का कारण पूछा जा रहा था. इसी दौरान मौका पाकर वह बाइक लेकर खड़े दो युवकों के साथ भाग निकला. मोहल्ले के लोगों का कहना है कि युवक घर में रहने वाली युवती से प्रेम करता है. प्रेमिका से मिलने के लिए वह यह नायाब तरीका निकाला था.

पार्लर में हुआ था तैयार

परिजनों ने युवती से पूछताछ की तो पता चला कि प्रेमी (Boyfriend) के दोस्‍तों ने लॉकडाउन में दूरी की वजह से मिलने का इस तरह प्‍लान बनाया था. किसी गड़बड़ी पर मदद के लिए घर के बाहर दोस्‍त बाइक लेकर तैयार खड़े थे. युवती ने बताया कि किसी को शक न हो इसलिए उसके दोस्‍तों ने उसे ब्‍यूटी पार्लर में पूरी तरह महिला का साज श्रृंगार कराया था. हालांकि, चाल ढाल और घूंघट को लेकर शक होने के बाद मामला घर में ही पकड़ में आ गया.

यह भी पढ़ें : भिखारी के कमरे से मिले नोटों से भरे 2 संदूक, रकम देख फटी रह गई लोगों की आंखें

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More