SANGEET SOM

संगीत सोम : अखलाक को मुआवजा दिया तो सुमित को क्यों नहीं !

बुलंदशहर हिंसा में मारे गए सुमित के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष और जिला प्रशासन की तरफ से कुल 15 लाख रुपए की सहायता का ऐलान किया गया है। वहीं एक वीडियो वायरल होने के बाद सुमित के भी उपद्रवियों में शामिल होने की बात सामने आई है। अब मामले में बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने सुमित के परिवार को मुआवजा (compensation) देने को सही ठहराया है।

संगीत सोम ने कहा कि जब अखलाक को मुआवजा दिया गया तो सुमित को भी मुआवजा दिया जाना चाहिए। संगीत सोम ने कहा कि जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। संगीत सोम ने कहा कि बुलंदशहर में साज़िश हुई है और जांच में साज़िश का पर्दाफाश होगा।

Also Read :  बच्चा बच्चा जानता है सुबोध सिंह कितना भ्रष्ट अफसर था : आरोपी शिखर

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से सुमित के परिजनों को 10 लाख रुपए की सहायता का ऐलान किया है। वहीं जिला प्रशासन की तरफ से 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है।

क्या था मामला ?

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था।  ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी थी। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)