कांग्रेस को दिया वोट तो BJP समर्थक भाई ने मारी गोली

लोक सभा चुनाव 2019 के बीच एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। हरियाणा के झज्जर जिले में बीजेपी समर्थक भाई ने अपने चचेरे भाई की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। वह भी केवल इसलिए क्योंकि उसने कांग्रेस को वोट दिया।

इस सनसनीखेज वारादात में राजा नाम का युवक और उसकी मां भी घायल हो गईं। आरोपी का नाम धर्मेंद्र बताया जा रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। गोली लगने से घायल युवक रोहतक पीजीआई में भर्ती है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

चुनाव वाले दिन हुआ था झगड़ा-

जानकारी के मुताबिक झज्जर के गांव सिलाना में वोटिंग वाले दिन बीजेपी और कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग कराने को लेकर दोनों पार्टियों के समर्थकों में रस्साकशी का दौर चला था। बताया जा रहा है कि झगड़ा चुनाव वाले दिन ही हुआ था।

आरोपी धर्मेंद्र पीड़ित राजा से बीजेपी के पक्ष में वोट देने की बात कह रहा था। राजा ने उसकी ये बात नहीं मानी। इससे बौखलाए धर्मेंद्र ने उसके घर आकर गोली चला दी जिसमें राजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपी फरार-

झज्जर एसएचओ रमेश कुमार ने बताया कि गोली चलने की घटना की सूचना मिली थी। जब तक हम वहां पहुंचे तब तक आरोपी धर्मेंद्र फरार हो गया था। राजा को जो गोली लगी वह अवैध ​हथियार ये चलाई गई थी।

इस मामले में राजा की शिकायत पर आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज ​कर लिया गया है। झज्जर एसएचओ ने कहा कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: दुल्हन के सिरफिरे आशिक ने दूल्हे की कैंची से गोदकर की हत्या

यह भी पढ़ें: रोहित शेखर की पत्नी निकली कातिल, गला दबाकर की थी हत्या

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)