bjp and alliance supporters clash in aligarh while campaigning

अलीगढ़ में भाजपा और गठबंधन समर्थकों में हुई जमकर मारपीट

आचार संहिता लागू होने के बाद भी पार्टी समर्थकों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। जिसके चलते अब अलीगढ़ में सिविल लाइन के जमालपुर में भाजपा और गठबंधन समर्थकों की भिड़ंत हो गई। दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर के नेताओं के भी थाने पहुंचने की सूचना पर एसएसपी आकाश कुलहरि एसपी सिटी मय फोर्स के थाने आ गए। फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कराने को लेकर दोनों पक्षों में बात हो रही है।

प्रचार के दौरान भाजपाइयों की गठबंधन के समर्थकों से भिडंत: 

लोकसभा चुनाव की तारीख आते ही आचार संहिता भी लागू हो गयी है, वहीं आये दिन आचार संहिता का उल्लंघन और राजनीतिक दलों के बीच मारपीट और विवाद की स्थिति भी देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक नजारा आज उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में देखने को मिला, जहाँ भाजपा और गठबंधन के समर्थक आपस में भीड़ गये और जमकर मारपीट की।

ये भी पढ़ें: महागठबंधन रैली: कांग्रेस और BJP में कोई फर्क नहीं-अखिलेश यादव

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली सिविल लाइन में रविवार की दोपहर का है। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर प्रचार किया जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान बसपा के एक स्थानीय पार्षद ने भाजपाइयों को काले झंडे दिखाना शुरू कर दिया। इसे लेकर भाजपाइयों ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई, देखते ही देखते मारपीट होने लगी।हंगामा बढ़ने पर किसी ने पुलिस बल ली। पुलिस न यहां पहुँचकर बहुत मुश्किल हालात संभाले।

पहुंची कई थाने की फ़ोर्स

दोनों दलों के नेताओं को जब इसकी जानकारी हुई तो वो भी थाने पहुंच गए। दोनों ओर से नेताओं के आने की जानकारी मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ और दूसरे थानों के फोर्स भी पहुंच गयी। यहां भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए गए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)