बिजनौर में हैवानियत, हत्या कर खाट से बांध महिला का शव जलाया

0 0

यूपी के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला की हत्या कर उसे खाट में बांध कर जला देने की घटना सामने आयी है।

चारपाई समेत जला हुआ शव मिलने से सनसनी

यूपी के बिजनौर में गजरौला शिव और झलरा गांव के बीच आम के बाग में महिला का चारपाई समेत जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को जलाने की आशंका जताई जा रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव गजरौला शिव और गांव झलरा के बीच नोएडा निवासी विश्वंभर का आम का बाग है। इस आम के बाग को गजरौला शिव निवासी गजंफर अली ने ठेके पर ले रखा है। शुक्रवार की शाम गजंफर अली बाग में जाकर नलकूप की तरफ गया। उसने देखा कि वहां पर खाट सहित एक शव जला पड़ा था। शव का कंकाल ही जलने से शेष बचा था। चारपाई को ऊपर डालकर शव को जलाया गया था।

महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जल चुके शव के अवेशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आस पास का मौका मुआयना भी किया। आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को जलाया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पास ही में एक जिंदा और खोखा कारतूस भी बरामद किया गया है। जिससे पूरी आशंका है कि पहले गोली मारकर महिला की हत्या की गई है। साथ ही यह भी आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई हो।

प्रभारी निरीक्षक आरसी शर्मा ने बताया कि शव महिला का प्रतीत हो रहा है। आशंका है कि हत्या करके शव को जलाया गया हो। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More