बड़ी खबर : क्रिकेट के फैंस हो जाएं तैयार, एक बार फिर होने जा रही भारत-पाक टीमों के बीच टक्‍कर!

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज का जल्द आयोजन होने जा रहा है।

0 1,931

भारत और पाकिस्तान भले ही एक दूसरे को फूटी आंख ना सुहाते हो लेकिन क्रिकेट की दीवानगी दोनों देशों के फैंस के बीच एक जैसी ही है और अगर मैच एक दूसरे के खिलाफ हो रहा हो तब तो उत्साह चरम पर रहता है।

अब इन चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच क्रिकेट सीरीज का जल्द आयोजन होने जा रहा है। भारत और पाकिस्‍तान की टीमें 2 अप्रैल से शुरू हो रही त्रिकोणीय टी20 सीरीज में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगी।

ब्लाइंड T-20 मुकाबले में भिड़ेंगे भारत-पाक-

भले ही ये मुकाबले तीनों देशों की नेत्रहीन क्रिकेट टीमों के बीच खेले जाएंगे, लेकिन भारत और पाकिस्‍तान की टीमें किसी भी खेल के किसी भी प्रारूप में उतरें, रोमांच की गारंटी तो पूरी होती है। त्रिकोणीय टी20 सीरीज 2 अप्रैल से शुरू होकर 8 अप्रैल तक चलेगी।

टी20 सीरीज में भारत और पाकिस्‍तान के अलावा तीसरी टीम बांग्‍लादेश की होगी। सभी मुकाबले ढाका में खेले जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्‍तान नेत्रहीन क्रिकेट काउंसिल ने कहा है कि पाकिस्‍तान, भारत और बांग्‍लादेश की टीमें त्रिकोणीय टी20 सीरीज में हिस्‍सा ले रही हैं।

काउंसिल के एक अधिकारी ने कहा कि भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच सीरीज में पहली भिड़ंत 4 अप्रैल को होगी। सीरीज के पहले मुकाबले में भारत और बांग्‍लादेश की टक्‍कर होगी।

सीरीज का कार्यक्रम इस प्रकार है-

2 अप्रैल – भारत और बांग्‍लादेश (उद्घाटन मुकाबला)

3 अप्रैल – पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश

4 अप्रैल – भारत और पाकिस्‍तान

5 अप्रैल – रेस्ट डे

6 अप्रैल – पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश

7 अप्रैल – भारत और पाकिस्‍तान

8 अप्रैल – शीर्ष दो टीमों के बीच खिताबी मुकाबला

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज, कब और किस टीम से होगा भारत का मुकाबला

यह भी पढ़ें: IPL का पूरा शेड्यूल जारी, इस दिन से शुरू होगा T-20 क्रिकेट का सालाना जलसा

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More