यूपी बोर्ड के टॉपरों के लिए अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, छात्रों को देंगे ये बड़ा तोहफा…

0 315

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में पास हुए छात्र-छात्राओं के लिए बड़ा ऐलान किया है।

51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देगें अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने की घोषणा की है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे।

सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से हासिल की सफलता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि यूं तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, लेकिन उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टॉपर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं।

आजमगढ़ के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी देंगे लैपटॉप

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है। पार्टी ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 परीक्षा में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे।

नौजवानों के सपनों को साकार करने में योजनाओं का बड़ा हाथ

उन्होंने कहा, “समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटॉप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे। नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है।”

यह भी पढ़ें: दुनियाभर में एक करोड़ के करीब पहुंचे कोरोना के मामले, पांच लाख के करीब मौतें

यह भी पढ़ें: भारत: पांच लाख के पार हुए कोरोना के मामले, तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता अहमद पटेल पर ईडी का शिकंजा | Hindi News Podcast

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More