परेशान हुईं नीली ड्रेस वाली पोलिंग अधिकारी, कपड़ों को लेकर कही ये बात!

चुनावी ड्यूटी के दौरान वायरल हुई बैंक अधिकारी योगेश्वरी गोहिते ओंकार की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल क्या हुईं उन्हें तरह-तरह की परेशनियों का सामना करना पड़ा रहा है।

केनरा बैंक में काम करने वाली योगेश्वरी का कहना है कि चुनाव के दिन की उस तस्वीर को लोग पता नहीं क्यों इतनी तरजीह दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार आ रहीं फ्रेंड रिक्वेस्ट से योगश्वरी परेशान हो गईं हैं। इस वजह से अब वो अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट बंद करन के बारे में सोच रहीं हैं।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल-

12 मई को छठे चरण के मतदान के दौरान उन्हें भोपाल के गोविंदपुरा में आईटीआई पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी की जिम्मेदारी मिली थी। वे पोलिंग बूथ पर पहुंची ही थी कि वहां मौजूद एक कैमरामैन की नजर उन पर पड़ी।

गर्मी और धूल के बीच एक हाथ में फैशनेबल बैग और दूसरे हाथ में बैलेट यूनिट लेकर खड़ी योगेश्वरी कैमरे को देखकर मुस्करा दी थी। उनकी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस दौरान पत्रकारों ने भी उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने ड्यूटी का हवाला देते हुए मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया। जब मतदान समाप्त हुआ तब भी मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात नहीं की।

कपड़े किसी महिला को परिभाषित नहीं करते-

उन्होंने कहा, ‘मैं ​जिस तरह के पसंद करती हूं, कपड़े पहनती हूं। मेरे पास कोई फैशन रोल मॉडल नहीं है। कपड़े से किसी महिला को परिभाषित नहीं करना चाहिए। यह हमारी व्यावसायिकता और काम की नैतिकता है जो मायने रखती है।’

योगेश्वरी ने बताया, ‘हर कोई मेरे साथ सेल्फी लेना चाहता है। हर मिनट मुझे सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रही है। अब लगता है कि मुझे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर प्राइवेसी लगानी पड़ेगी। मैं तो केवल अपनी ड्यूटी कर रही थी।’

यह भी पढ़ें: ‘मोदी को गाली देने का कंपटिशन तेज़ हो गया है’

यह भी पढ़ें: निरहुआ को है जीत का कॉन्फिडेंस, कहा – भगवान का लिखा भी मिटा सकता हूं

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)