खेसारी लाल के देशप्रेम को सलाम, शहीदों के परिजनों को दिए 71 लाख

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के दौरान 42 जवान शहीद हो गए, जिसे लेकर पूरा देश शोक में है और हर कोई शहीदों के परिजनों की मदद के लिए आगे आ रहा हैं। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा और उसके बड़े दिल वाले कलाकार कैसे पीछे रह सकते हैं। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने शहीदों के परिवार की आर्थिक मदद के लिए 71 लाख रुपये राहत कोष में जमा करवाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपनी क्षमतानुसार शहीदों की मदद करने की अपील भी की।

प्रशसंकों और देश प्रेमियों से की भावुक अपील

भोजपुरी स्टार ने शहीदों के लिए अपने हर प्रशसंक और देशप्रेमियों से एक पोस्ट के जरिये मदद की अपील करते हुए लिखा, “बस आप भी जरूर मदद करें, मैने अपने औकात के हिसाब से शहीदों के परिवारों के लिए 71 लाख राहत कोष में जमा कराया और आगे भी करुंगा?? कृपया क्षमतानुसार आप सभी करें, निवेदन है।”

ये भी पढ़ें: पुलवामा में शहीद हुए जवानों को लेकर सपना ने शेयर किया भावुक वीडियो

इससे पहले जारी किया था वीडियो:

बता दें कि इससे पहले भी खेसारी लाल यादव ने पुलवामा हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्‍होंने सेना की वर्दी पहनकर देश के लोगों से एक दिन जागने की अपील की है।

खेसारी लाल यादव ने वीडियो के माध्‍यम से कहा, ‘मेरे लिए बिहार बंद किया, नेताओं के ल‍िए बिहार बंद किया, क्‍या हम दे श के जवानों के ल‍िए मौन व्रत रखें। वो जगते हैं तो हम सोते हैं और आज दुश्‍मनों ने उन्‍हें हमेशा के ल‍िए सुला दिया, तो क्‍या हम उनके ल‍िए नहीं जाग सकते हैं। वो हमारे दिल हमेशा जिंदा रहेंगे।’

Also Read :  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी प्रशसंकों के सबसे पसंदीदा स्‍टार हैं। उनके किसी फिल्म में होने पर उसे पहले से ही फिट मान लिया जाता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)