Virat-Anushka

देखें वीडियो : विराट भैय्या लईले अनुष्का भौजाई

अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का की चर्चा चारों तरफ चल रही है, देश-विदेश से बधाई संदेश मिल रहे हैं । बता दें कि विराट-अनुष्का ने इटली में अपने करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की जिसमें उनके खास रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और मुंबई में दी जिसमें फिल्मी सितारों के साथ ही क्रिकेट जगत की सभी हस्तियों ने शिरकत किया था। इनके रिसेप्शन पार्टी में कुद पीएम मोदी ने बी शिरकत की।

वीडियो साभार- गंगा

साल 2017 की सबसे चर्चित शादी

विराट-अनुष्का की शादी को लेकर लोगों का मानना है कि इस साल की सबसे चर्चित शादियों में एक है। विराट-अनुष्का को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मैसेज चल रहे हैं तो कई तरह के गानें बनाए जा रहे हैं। ऐसा ही एक गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें न्यू ईयर को लेकर विराट-अनुष्का के नाम पर गाना बनाया गया है।

Also Read : अपराजिता सोनकर कुछ इस तरह बटोर रही सुर्खियां, देखिए वीडियो

नया साल में लैले अनुष्का भौजाई

ये गाना भोजपुरी में गाया गया है। गाने का टाइटल कुछ इस तरह से बनाया गया है कि ‘नया साल में लैले अनुष्का भौजाई’ । इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। आपको बता दें कि विराट-अनुष्का के हनीमून फोटो को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब शेयर किया है और फोटो के साथ पकिस्तानियों ने छेड़छाड़ भी की।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)