रानी चटर्जी के इन Videos का फैंस करते हैं इंतज़ार, आप भी देखें…

0 105

भोजपुरी क़्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देती है। जिम में वर्कआउट हो या फिर योगा, रानी चटर्जी अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करना नहीं भूलती। फिल्मों में अपने बिजी शेड्यूल की वजह से स्टार्स को अपने सेहत का ध्यान रखने का मौका कम मिल पाता है। लेकिन रानी योगा, मेडिटेशन और वर्कआउट करने में कोई लापरवाही नहीं करती है।

बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं रानीः

एक्ट्रेस रानी चटर्जी बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाया करती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम वर्कआउट के तमाम फोटोज और वीडियो दिख जाएंगे, उनके नए वीडियो में वो स्ट्रेचिंग और बैलेंसिंग करती नजर आ रही है। जिसके देख न केवल उनके फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं बल्कि फिटनेस को लेकर जागरूक भी हो रहे हैं।

फोटो और वीडियो फैन्स के साथ करती हैं शेयरः

लेकिन हाल ही में रानी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देख कर उनके फैंस की चिंता बढ़ गई। उस वीडियो में रानी जिम में एक्सरसाइज न कर पाने ने कुछ उदास लग रही थीं, वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि घर में सीढ़ियों से गिर गई, जिसकी वजह से एंकल में बहुत दर्द हो रहा है। दर्द इतना था कि रानी के लिए बैठना भी मुश्किल हो रहा था. ऐसे में जिम करना संभव नहीं था।

ये भी पढ़ें: Video: जब बड़ी ही मासूमियत से सपना ने पूछा, बच्चा कैसे होता है..

उनका ये वीडियो देख फैंस भी उनके लिए फिक्रमंद थे लेकिन अब रानी को दोबारा से जिम में एक्सरसाइज करते देख जितना रानी खुश हैं उतना ही उनके प्रशसंक।

View this post on Instagram

#backworkout #fitnessmotivation #love #this #myfavourite

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

फिल्मों में अपने हॉट गानों और सीन्स से घर घर फेमस हुई रानी चटर्जी सोशल मीडिया लवर है और अपनी सेक्सी फोटो के साथ ही मजेदार वीडियो भी शेयर करती है। भोजपुरी में तो रानी चटर्जी अपना नाम बना ही रही है, लेकिन लगता है अब उन्हें हिंदी फिल्मों में भी काम करने की इच्छा हो रही है। तभी तो अक्सर रानी चटर्जी बॉलीवुड गानें गाते नजर आती है और इन वीडियो को भी फैन्स खूब पसंद करते है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More