kashir humara hai bhojpuri film

सुपर स्टार पवन सिंह जल्द लेकर आ रहे हैं फिल्म ‘कश्मीर हमारा हैं’

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह जल्द ही कश्मीर मुद्दे पर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है कश्मीर हमारा है ( kashmir humara hai)। इस फिल्म का मुहुर्त किया जा चुका है।

भोजपुरी फिल्मों के डायनेमिक निर्देशक के नाम से मशहूर निर्देशक अरविंद चौबे एक बार फिर से नये व आधुनिक स्टोरी पर बन रही फिल्म”काश्मीर हमारा है”को निर्देशन करने जा रहे हैं।इस फ़िल्म के निर्माता राज जयसवाल हैं जबकि लेखक वीरू ठाकुर हैं।

Also Read :  केशव प्रसाद मौर्या और नितिन गडकरी ने संगम में लगाई ‘आस्था की डुबकी’

डी आर जे फिल्म्स प्रा.लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही फिल्म के मुख्य भूमिका में होंगे अभिनेता पवन सिंह हैं, हाल में इस फ़िल्म का मुहूर्त सम्पन किया गया है।

View this post on Instagram

#Shoot #Film #Crack_Fighter #Ranchi

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

बाते चले कि अरविंद चौबे और पवन सिंह की हिट कैमेस्ट्री नौ हिट फिल्म दे चुके है,यह उनकी दसवीं फ़िल्म होंगी पवन के साथ।फ़िल्म को लेकर अरविंद चौबे ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह से भोजपुरी की तमाम फिल्मो से भिन्न होंगी क्योकि हमने पहली बार इस फ़िल्म के जरिये काश्मीर मुद्दे को पर्दे पर पर्दापण कर रहे है।

फ़िल्म में दो भाषे को इस्तेमाल किया जायेगा।फ़िल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी।फिलहाल फ़िल्म का लोकेशन की तलाश जारी है।हालांकि अरविंद चौबे की निर्देशन में बनी फ़िल्म”बॉस”बनकर तैयार ,जो जल्द ही दर्शको के समक्ष होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)