भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री ने मुंबई में की खुदकुशी, सुसाइड से पहले फेसबुक में शेयर किया वीडियो

0 1,752

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने दहिसर स्थित अपने आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर दो अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। अपनी मृत्यु से एक दिन पहले वह फेसबुक पर लाइव आई थीं, जहां उन्होंने बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकतीं।

सुसाइड से पहले फेसबुक में शेयर किया वीडियो

उन्होंने फेसबुक लाइव में कहा था, “यदि आप किसी को अपनी समस्या बताते हैं कि आप जान देने के बारे में सोच रहे हैं तो, कोई भी आदमी चाहे वह कितना अच्छा दोस्त क्यों न हो, वह आपसे दूर रहने को कहेगा, ताकि आपके मरने के बाद वह मुसीबत में न पड़ जाए। और साथ ही वह आपका दूसरों के सामने अनादर करेगा और मजाक उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।”

Posted by Anupama Pathak on Saturday, August 1, 2020

अभिनेत्री ने कहा, “ऐसा व्यक्ति बनें जिस पर सब भरोसा करे, लेकिन आप किसी पर न करो। मैंने यह अपने जीवन में सीखा है। लोग बहुत मतलबी होते हैं, उन्हें किसी की परवाह नहीं है।”

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शुरू की जांच

भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले से हैं और काम करने के लिए वह मुंबई में रहती थीं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोटरें के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने मालाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने की बात ही है। पैसा लौटाने की अंतिम तिथि दिसंबर 2019 थी, पर अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे। अपुष्ट रिपोटरें में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने कथित रूप से मनीष झा नामक एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह लॉकडाउन के दौरान उनका दोपहिया वाहन अपने गृहनगर ले गया, जिसे अभी तक नहीं लौटाया है।

यह भी पढ़ें: कंडोम का इतिहास : आदि मानव भी करते थे इस्तेमाल ? इन चीजों से बनाया जाता था निरोध

यह भी पढ़ें: पवन सिंह का गाना ‘लचके कमरिया’ ने मचाया धमाल, मिले 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में दो सांसद और दो विधायक पाए गए कोरोना पॉजिटिव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More