स्टेज पर डांस करते हुए स्टेप्स भूली अक्षरा सिंह, फिर हुआ ये!

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ शानदार सिंगिंग और जबरदस्त डांस के लिए भी जानी जाती हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा ने खेसारी लाल यादव के गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। अभिनेत्री भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के गाना ’राजा, हमरो जवानी खर्चील बा’ के गाने पर कमर लचकाती दिख रहीं है।

इस दौरान स्टेज के पास मौजूदा लोग अक्षरा के डांस को काफी एंज्वॉय कर रहे हैं। डांस करते हुए एक मौका ऐसा भी आया जब अक्षरा सिंह अपने स्टेप भूल गईं। उनके स्टेप्स देखकर फैंस ने हूटिंग शुरू कर दी। हालांकि कुछ ही सेकेंड में उन्होंने दोबारा रिदम पकड़ा और अपने पैर थिरकाना शुरू कर दिया।

2013 में किया था डेब्यू-

बता दें कि अक्षरा की यह सफलता भाग्य से नहीं आईं और न ही किसी भरोसे उनके हिस्से आईं बल्कि इस सम्मान के पीछे अक्षरा की कड़ी मेहनत, लग्न और काम के प्रति समर्पण है। अक्षरा सिंह ने 2013 में सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में एक अभिनेत्री के रूप में डेब्यू किया था। उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें : अक्षरा की कातिल निगाहों से घायल हुए फैंस

यह भी पढ़ें: ‘पटरी पर रेल अकेल चली’ गाने में दिखा अक्षरा सिंह का स्वैग वाला डांस

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)