तस्वीरें : अक्षरा की कातिल निगाहों से घायल हुए फैंस

भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह ​का एक ऐसा ऐसे स्टार्स में शुमार है जो बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक लाजवाब सिंगर भी है। हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

आए दिन वो अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की। उनकी तस्वीर को देखकर फैंस पागल हो रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है — ‘A strong positive self image is the best possible preparation for success in life 😇’ इसके साथ उन्होंने #beautiful #morning #shoot #positivevibesonly #spreadthelove💞💫💞 workhard #achieve #believe जैसे हैशटैग का यूज किया है।

फैंस हुए अक्षरा कि इस अदा के दीवाने-

अक्षरा की इस तस्वीर को देखकर फैंस तारीफों के पुल बांधे बिना रह नहीं सके।

    

हाल में अक्षरा को मिली ये बड़ी सफलता-

हाल ही में अक्षरा सिंह ने रेडियो सिटी 91.1 एफएम पटना (बिहार) ने बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा है। दरअसल रेडियो सिटी 91.1 एफएम पटना द्वारा आयोजित पब्लिक वोटिंग में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए सबसे ज्यादा वोट अक्षरा को मिले। लोगों ने अक्षरा​ सिंह को जमकर वोट किया। इसकी बदौलत वे बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब पाने में सफल रहीं।

कई टीवी सीरियलों में भी किया काम-

बता दें कि अक्षरा की यह सफलता भाग्य से नहीं आईं और न ही किसी भरोसे उनके हिस्से आईं बल्कि इस सम्मान के पीछे अक्षरा की कड़ी मेहनत, लग्न और काम के प्रति समर्पण है।

अक्षरा सिंह ने 2013 में सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में एक अभिनेत्री के रूप में डेब्यू किया था। उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है। अक्षरा सिंह ने एक साथ 21 गाने गाकर एक नया और अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने जीता रेडियो सिटी 91.1 FM पटना बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह की मुस्कान पर फ़िदा हुए फैन, कही ये बड़ी बात!

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)