bhojpuri actor pawan singh may got bjp ticket from bhadohi

निरहुआ के बाद भोजपुरी के इस सुपरस्टार को मिल सकता है BJP से टिकट…

भोजपुरी सिनेमा पर राज करने वाले अभिनेता निरहुआ के राजनीति में एंट्री और लोकसभा चुनाव में टिकट मिलने के बाद अब अगला नम्बर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का है। ऐसा उनकी एक तस्वीर से उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक सिंगर और अभिनेता पवन सिंह को भाजपा भदोही लोकसभा सीट से उम्मीदवार के तौर पर उतार सकती है। 

पवन सिंह को जीत के लिए चुनावी मैदान में उतार सकती है भाजपा:

सुपरस्टार पवन सिंह पर भाजपा विश्वास जताकर भदोही लोकसभा क्षेत्र में उम्मीदवार के रूप में उतार सकती है। सूत्रों से मिली यह जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की चर्चित सीट भदोही लोकसभा चुनाव क्षेत्र के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व किसी मजबूत और जिताऊ उम्मीदवार के लिए मंथन कर रही है। ऐसे में भदोही लोकसभा प्रत्याशी के रूप में पवन सिंह के नाम की चर्चा जोरों पर है।

भदोही के सांसद को बलिया से मिला टिकट, पवन सिंह ले सकते हैं जगह:

बता दें कि भदोही लोकसभा सीट से वीरेन्द्र सिंह ‘मस्त’ वर्तमान में सांसद हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में वीरेन्द्र सिंह को क्षेत्र की जनता ने भारी समर्थन देकर संसद तक भेजा था। 2019 लोकसभा चुनाव में वीरेन्द्र सिंह बलिया लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बनाये गये हैं।

ये भी पढ़ें: ना चुनाव आता ना बसंती खेत में आतीं..!!

सूत्रों की मानें तो भदोही से तीन बार सांसद रहे वीरेन्द्र सिंह को बलिया भेजना एक विशेष रणनीति का हिस्सा है। भदोही लोकसभा क्षेत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के समीपवर्ती होने के नाते शीर्ष नेतृत्व में इस निर्वाचन क्षेत्र से किसी हाई प्रोफाईल व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बना सकती है।

जल्द हो सकता है भदोही सीट पर प्रत्याशी का एलान: 

माना जा रहा है कि अगर पवन सिंह को भाजपा भदोही से अपना उम्मीदवार बनाती है तो भदोही के साथ-साथ बलिया, गाज़ीपुर, आजमगढ़, गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर इत्यादि लोकसभा के सीटों पर भाजपा के पक्ष में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)