ये अदाकारा बनी बेस्ट एक्ट्रेस, पीछे रह गईं आलिया, दीपिका और अनुष्का

66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो चुकी है। इस बार हिंदी फिल्मों ने जहां कई महत्वपूर्ण पुरस्कार हासिल किए तो वहीं क्षेत्रिय सिनेमा ने भी अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराई।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और विकी कौशल ने फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘उरी’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार साझा किया, वहीं गुजराती फिल्म ‘हेलारो’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित किया गया।

इस फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड-

बता करें अगर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की तो इसकी दावेदारी साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने पेश की है। कीर्ति सुरेश ने इस बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड अपने नाम किया है।

View this post on Instagram

❤️ #mahanati

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

फिल्म महांती के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। तेलुगू फिल्म में उन्होंने महांती का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरती से इस किरदार को निभाया जिसे लोगों ने खूब सराहा है।

फैशन सेंस के लिए पॉपुलर हैं कीर्ति सुरेश-

बता दें कि फिल्मों के अलावा कीर्ति सुरेश अपने फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं। फिल्मों मे अपने सादगी भरे अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली कीर्ति सुरेश ने तेलुगू, तमिल और मलयालम ​जैसी भाषाओं में फिल्म की है।

कीर्ति सुरेश ने एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस के नाम पर भी एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कीर्ति सुरेश अक्सर वेस्टर्न नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं।

उनकी अधिकतर तस्वीरें इंडियन ड्रेस में देखी जाती है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी कुछ कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 33 लाख फॉलोवर्स हैं।

यह भी पढ़ें: कॉलेज के यारों की मस्ती से भरा है ‘छिछोरे’ का Trailer

यह भी पढ़ें: अक्षरा का खुलासा – पवन चाहते थे पत्नी के साथ-साथ मैं भी उनकी जिंदगी में रहूं

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)