लॉकडाउन में फंसी ​पत्नी तो पति ने कर ली बहन से शादी

0 3,447

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अजीबोगरीब मामला समाने आया है। यहां लॉकडाउन की वजह से पत्नी मायके में फंस गई तो पति ने अपनी चचेरी बहन से शादी कर ली।

अब पत्नी ने अपने पति की इस हरकत के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के ‘मेरा हक’ एनजीओ से मदद की गुहार लगाई है।

ऐसे में अब पत्नी नसीम ने अपने पति की इस हरकत के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के ‘मेरा हक’ एनजीओ से मदद की गुहार लगाई है।

मायके में फंस गयी थी पत्नी-

बता दें कि 2013 में नसीम की शादी नईम मंसूरी से हुई थी। इस दंपति के तीन बच्चे हैं। नसीम 19 मार्च को अपने माता-पिता से मिलने मायके गई थी।

लेकिन 25 मार्च हो राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण उसे वहीं रुकना पड़ा। नसीम को हाल ही में पता चला कि उसके पति ने इस बीच अपनी रिश्तेदार से शादी कर ली है।

और अब उसका पति उसी के साथ रहने लगा है। इसके बाद नसीम किसी तरह से वह घर पहुंचने में सफल रही। वहां पहुंच कर उसने इस शादी को लेकर आपत्ति जताई।

दो पत्नी रखने को तैयार पति-

इस मामले पर पति ने कहना है कि वह दोनों पत्नियों को रखने के लिए तैयार है, लेकिन नसीम ने इंकार कर दिया।

फरहत नकवी ने कहा कि इस मामले की शिकायत जल्द ही पुलिस के पास दर्ज की जाएगी। नसीम को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पति की मौत के बाद की दूसरी शादी… ये है पचास पार की प्रेम कहानी

यह भी पढ़ें: वाराणसी : दो युवतियों ने आपस में रचाई शादी, एक-दूसरे को पहनाया मंगलसूत्र

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More