Video: बेटी के आरोपों पर BJP विधायक पप्पू भरतौल ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में विधायक पप्पू भरतौल की बेटी के एक दलित युवक से भाग कर शादी करने और उसके बाद विडियो जारी कर पिता पर गंभीर आरोप लगाने को लेकर अब खुद बीजेपी विधायक ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है।

बेटी के आरोपों को भाजपा विधायक ने बताया बेबुनियाद:

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने बेटी के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि साक्षी के आरोप बेबुनियाद है, हमने किसी को धमकाया नहीं। बेटी बालिग़ है, उसको अपने निर्णय लेने का अधिकार है। मीडिया में उनके खिलाफ जो कुछ चलाया जा रहा है, वो गलत है।

बेटी ने पिता और उनके गुर्गों से जान का खतरा बताया था:

बता दें कि भाजपा विधायक से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बरेली के भाजपा विधायक की बेटी ने अपने ही पिता और उनके गुर्गों पर आरोप लगाते हुए जान का खतरा बताया है। दरअसल बरेली से भाजपा विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने एक दलित युवक से लव मैरिज कर ली और उसके बाद एक विडियो जारी कर आरोप लगाया कि उनके पिता ने उनके पीछे अपने गुर्गे लगाए हुए, जिनसे साक्षी और उसके पति को जान का खतरा है।

ये भी पढ़ें: CBI के छापे के बाद तीनों आरोपी IAS हटाए गये, बुलंदशहर को मिला नया DM

प्रयागराज में दलित युवक संग की साक्षी ने शादी:

गौरतलब है कि विधायक राजेश की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी व अजितेश घर से गायब हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)