महिला PCS ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा – मुझे फंसाया गया…

0 307

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है। यहां सोमवार देर रात एक महिला PCS ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर PCS अफसर के आत्महत्या की सूचना मिलने पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत अन्‍य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि गाजीपुर जिले के थाना भांवर कोल की रहने वाली अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय दो साल पूर्व मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर कार्यभार ग्रहण किया था।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात-

अधिशासी अधिकारी मंजरी के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आईं, लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे वह काफी दुखी हैं।

फिलहाल पुलिस इसी सुसाइड नोट और अधिशासी अधिकारी की कॉल डिटेल के जरिए आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है।

गौरतलब है कि मणि मंजरी राय जिला मुख्यालय के आवास विकास कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं। आसपास के लोगों डायल 112 और पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो बेड के ऊपर ही फंदे पर मणि मंजरी राय की लाश लटक रही थी। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलाई। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें: मंदिर परिसर में फांसी पर लटकता मिला पुजारी का शव, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: यूपी: थाने में युवक ने लगाई फांसी, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More