बलिया गोलीकांड के बहाने योगी सरकार पर बरसे राजभर, राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

बलिया गोलीकांड को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म है। विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है।

0 306

बलिया गोलीकांड को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म है। विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर हल्ला बोलते हुये राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश नहीं बल्‍कि‍ अपराधी प्रदेश बन चुका है। पूर्व मंत्री ने यहां तक कहा है कि‍ यूपी के मुख्‍यमंत्री को खुद से इस्तीफा देकर वापस गोरखपुर लौट जाना चाहि‍ए।

बलिया गोली कांड को लेकर बरसे ओपी राजभर

वाराणसी पहुंचे पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय झूठ पार्टी की सरकार है। ये सरकार कानून व्यवस्था में पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है।

सब जानते हैं और हमने भी बचपन से लेकर आज तक यही पढ़ा और देखा है कि जिसकी सरकार होती है पुलिस उसी का कार्य करती है। बलिया में जिसने दिन दहाड़े गोली चलकर हत्या कि, उसे पुलिस ने पकड़ा जिप्सी में बैठाया और आधे रस्ते ले जाकर छोड़ दिया।

अपराधियों के हवाले उत्तर प्रदेश

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऊपर से फोन आया होगा, ये ऊपर कौन लोग हैं। ये वहीँ हैं जो अपराधियों को अपने मतलब के लिए संरक्षण देते हैं। यदि भाजपा का कार्यकर्ता हत्या या दुष्कर्म करे उसके विरुद्ध कोई करवाई नहीं होगी।

पुलिस ऐसे मामलों में मूक दर्शक बनी रहती है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब गुण्डायुक्त और भ्रष्टाचार युक्त प्रदेश है। यह उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि अपराधी प्रदेश बन गया है। मेरी सीएम योगी जी से विनती है कि यदि उनमे मानवता हो तो वो स्वयं इस्तीफा दे दें और गोरखपुर चले जाएं।

यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

इसके अलावा मेरी देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से मांग है कि वो संज्ञान लें और यदि वो लोग राज्य की 24 करोड़ आबादी का सुकून चाहते हैं तो यहां राष्ट्रपति शासन लागू करें।

वहीं बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह के द्वारा बलिया के आरोपी धीरेन्द्र सिंह का समर्थन करने पर जब उनसे ये पूछा गया कि क्या सुरेंद्र सिंह को इस्तीफा देना चाहिए, इसपर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनके या किसी और मंत्री विधायक के इस्तीफा देने से प्रदेश में अपराध खत्म नहीं होगा। यहां का अपराध खत्म करने के लिए राष्ट्रपति शासन की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: बलिया कांड : आरोपी के लिए फूट-फूटकर रोए बीजेपी विधायक, बताई गोली चलाने की असली वजह

यह भी पढ़ें: बलिया गोलीकांड पर मायावती का निशाना, कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More