एक ‘चाट’ को लेकर हुई भयंकर लड़ाई, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

0 355

आपने आज तक बड़ी-बड़ी बातों को लेकर लड़ाई होते हुए देखा होगा, लेकिन एक चाट के पीछे मारपीट नहीं देखी होगी। लेकिन ऐसा हुआ है यूपी के बागपत में। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

खबरों की मानें तो यहां बड़ौत की बाजार में दो चाट वालों की अगल-बगल दुकाने हैं। दोनों दुकानदार ग्राहकों की भीड़ को अपनी ओर खींचने के लिए सारे जतन करते हैं। सोमवार दोपहर को ऐसा ही हुआ।

इस तरह शुरू हुई लड़ाई-

जब एक ग्राहक एक चाटवाले की तरफ बढ़ा तो ग्राहक देख दूसरे चाटवाले की आंखें चमकीं। उसने दूसरे दुकानदार पर तंज कसते हुए ग्राहक को अपनी दुकान पर खींच लिया। फिर क्या था, दोनों दुकानदारों में बहस शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक आ गई।

हाथापाई तक ही दोनों पक्ष नहीं रुके, इसके बाद तो लाठियां चलने लगीं। कभी कोई मार खाता और फिर लाठी छीनकर दूसरे पर बरसाने लगता। मारपीट पर उतारू युवक एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार ही नहीं थी।

आठ लोगों हिरासत में-

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़कर कर कोतवाली ले गई। सीओ एमएस रावत ने बताया कि दो चाट की दुकानें थीं, ग्राहक को बुलाने को लेकर दोनों दुकानदार आपस में भिड़ गए।

चाट विक्रेताओं के बीच हुए संघर्ष में दोनों पक्षों से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं, इस मामले में दोनों ही पक्षों ने कोतवाली पर एक-दूसरे खिलाफ तहरीर दी है। दोनों पक्षों के आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

सोशल मीडिया पर मीम हो रहे वायरल-

यह भी पढ़ें: राज्यसभा में बोले स्वास्थ्य मंत्री- अभी काफी आगे जाएगी कोरोना से लड़ाई

यह भी पढ़ें: बच्चों की लड़ाई में कूदे माता-पिता, काटी उंगली, आंख में घोंप धारदार ​हथियार

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More