‘बेबी डॉल’ सनी का भोजपुरिया अंदाज हुआ वायरल, देखें ​वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी भोजपुरी बोलती नजर आ रहीं है।

वीडियो में दिख रहा है कि सनी कंधे पर बैग टांगे हुए कहती हैं, ‘का बे, काम कर, मुझे छोड़।’ इस वीडियो को देखने को बाद यह सवाल मन में जरूर उठा होगा कि सनी आखिर भोजपुरी क्यों सीख रहीं हैं? क्या सनी भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रहीं हैं?

बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। सनी लियोन कोई भोजपुरी फिल्म नहीं कर रहीं हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म ‘कोका कोला’ के लिए इस तरह की तैयारी कर रही हैं।

लगता है कि उन्होंने ये बोली पकड़ने के लिए कमर कस ली है। तभी तो हर जगह प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। अपनी आने वाली फिल्म में वह उत्तर प्रदेश और बिहार की भाषा में बोलती नजर आएंगी।

सनी के ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। इन दिनों सनी अपनी फिल्मों के अलावा अपने एक नए बिजनेस को लेकर भी चर्चा में हैं। सनी ‘द आर्ट फ्यूजन’ नाम से कुछ नया शुरू करने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

सनी ने लिखा, ‘जब आप जिंदगी में कुछ नया करना चाहते हैं तो आगे बढ़िए। कोशिश कीजिए। शायद आप कामयाबा हों या शायद फेल हो जाएं लेकिन कम से कम आपने कोशिश की। हमारे नए और क्रिएटिव वेंचर के लिए चीयर्स। यह शानदार होने वाला है। शुरुआत जल्द होगी।’

यह भी पढ़ें: PHOTOS : सनी लियोनी ने इंस्टा पर शेयर की न्यूड PIC

यह भी पढ़ें: बिहार की टॉपर बनी ‘सनी लियोनी’, मुख्यमंत्री ने दी ये सफाई