मामूली बात पर सगे नाबालिग भाईयों को चाकूओं से गोदा, कातिलाना हमले में एक की मौत

0 219

वाराणसी। मामूली बात पर चौबेपुर इलाके में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। मुरीदपुर गांव में घर के बाहर सो रहे दो सगे भाइयों को अज्ञात हमलावर ने चाकुओं से गोद दिया। इस घटना में जहां एक की मौत हो गयी तथा दूसरे की हालत गंभीर बतायी जा रही है। उसका उपचार बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

बिस्तर पर खून से लतपथ मिले दोनों भाई

मुरीदपुर के ग्राम प्रधान और भाजपा नेता शैलेंद्र चौबे के पट्टीदार जयप्रकाश चौबे आजमगढ़ में एक ट्रांसपोर्टर के यहां काम करते हैं। जयप्रकाश आजमगढ़ में हैं, जबकि उनकी पत्नी रेखा इन दिनों नई दिल्ली गई हुई हैं। घर में विनय की पत्नी ज्योति चौबे और उनकी मां के अलावा जयप्रकाश के दोनों बेटे थे। जयप्रकाश के बेटे अमन चौबे उर्फ सूरज(17) और बादल चौबे(14) सुबह दौड़ने जाते थे। शनिवार की सुबह जब दोनों किशोरों की दादी उन्हें जगाने गई तो दोनों पोतों को बिस्तर पर खून से लथपथ देख कर वह जोर से चीखी।

Varanasi

वारदात के पीछे बच्चों का विवाद

चीख सुनकर परिजन बाहर आये और दोनों की हालत देख कर सन्न रह गए। पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को तुरंत ट्रामा सेंटर लेकर आये। इलाज के दौरान जहां अमन की मौत हो गयी वहीं बदल ज़िनदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना पर एसएसपी अमित पाठक, एसपी (ग्रामीण) मार्तण्ड प्रकाश सिंह समेत अन्य अफसरों ने पहुँचकर मामले की जानकारी ली है। घटना के पीछे वजह कुछ दिन पूर्व हुये बच्चों का विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि के पहले दिन CM योगी ने बलरामपुर को दी सवा 5 सौ करोड़ की सौगात

यह भी पढ़ें: बलिया कांड : आरोपी के लिए फूट-फूटकर रोए बीजेपी विधायक, बताई गोली चलाने की असली वजह…

यह भी पढ़ें: प्रदेश में IPS और PPS अधिकारियों का हुआ तबादला, मिली बड़ी जिम्मेदारी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More