क्या आप है हैप्पी रिलेशनशिप में ? इन 4 इशारों से जानें अपने रिश्ते की सच्चाई

0 1,069

एक हेल्‍दी रिलेशनशिप बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है लेकिन अगर दो लोग एकसाथ मिलकर प्‍यार और काम करें तो रिश्‍ते को खुशहाल बनाया जाता है। कोई भी रिलेशनशिप तभी हैप्पी मानी जाती है जब कपल में कई फैक्टर्स मिलते हैं।

तो आज आप भी जानिए कि क्या आप ऐसी रिलेशनशिप में हैं जो आपको खुशी देती है।

मुस्कुराना है आम-

deepika ranveer

वैसे तो मुस्कान छोटी सी बात है लेकिन यही वो चीज है जो प्यार में पड़ने पर सबसे पहले चेहरे पर आती है और फीलिंग्स कम होने पर फेस पर आना कम हो जाती है। तो कोई रिश्ते में कितना खुश है इसका अंदाजा इससे आसानी से लगाया जा सकता है कि वह कितना मुस्कुराता है।

कम्युनिकेशन गैप जैसा कुछ नहीं-

Kareena-Kapoor-Khan-and-Saif-Ali-Khan

एक रिलेशनशिप को जो चीज सबसे ज्यादा बिगाड़ने का करती है वह कम्युनिकेशन गैप है। एक्सपर्ट भी मानते हैं कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड या फिर पति-पत्नी का एक-दूसरे से कनेक्ट रहना, बातचीत करना, एक-दूसरे का हाल जानना, इमोशनल कनेक्ट रहना बहुत जरूरी है।

सम्मान-

shahrukh-gauri

हैप्पी रिलेशनशिप में प्यार के साथ-साथ एक-दूसरे के लिए सम्मान बहुत ही जरूरी है। रिश्ते में जब सम्मान होता है, तो कपल मजबूत सपोर्ट सिस्टम बनने के साथ ही एक-दूसरे को और बेहतर इंसान बनने में भी मदद करते हैं।

पसंद है एक-एक पल का साथ-

amitabh jaya

अगर आप अपने पार्टनर से के साथ आप कंफर्टेबल महसूस करते हैं, उससे आप दिल की बातें शेयर करते है तो आप एक सिक्योर रिलेशनशिप में है। अगर आपका पार्टनर हमेशा आपके साथ खड़े रहे और आपको जज न करें तो समझ लीजिये कि आप हैपी रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा : रात होते ही इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ये चीजें सर्च करती हैं…

यह भी पढ़ें: चार टांगों के साथ पैदा हुई थी ये अनोखी महिला, अपने कारनामों से पूरी दुनिया को चौंकाया, Photos

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More