aparana yadav aur shivpal yadav

अब सेक्युलर मोर्चा के मंच पर सपा परिवार की ‘छोटी बहू’

सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बाद अब सपा परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव मंच साझा करती नजर आई अपने श्‍वसुर शिवपाल यादव के साथ। दरअसल, यूपी की राजधानी लखनऊ के विश्वेश्वरैया हॉल में शनिवार को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने भी शिरकत की।

मुलायम सिंह को दिया ऑफर

शिवपाल ने अपने भाई मुलायम सिंह यादव को पहले भी मोर्चा के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संरक्षक शिवपाल ने मुलायम को लेकर बड़ा बयान दिया।

Also Read :  शिवपाल की सुरक्षा में योगी सरकार: मिली जेड प्‍लस सुरक्षा

साथ ही ये भी कहा है कि अगर मुलायम उनका ऑफर नहीं स्वीकारते हैं, तो समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उनके खिलाफ अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगा यानि जहां से भी मुलायम सिंह यादव चुनाव लड़ेंगे वहां से समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उनके खिलाफ उम्मीदवार नहीं उताररेगा।

मुलायम के खिलाफ नहीं

मुलायम सिंह यादव को अपनी पार्टी से टिकट ऑफर करते हुए शिवपाल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि नेता जी लोकसभा चुनाव हमारे टिकट पर लड़ेंगे। हमने फैसला लिया है कि वह जहां से भी लड़ेंगे हम उनका समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का पहला सम्मेलन अगले महीने होगा। पार्टी के विस्तार के प्रयास अब भी जारी हैं।

शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद ऐलान किया था कि वो सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगा। शिवपाल ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलना ही मोर्चा का उद्देश्य है। किसी भी दल के उपेक्षित चाहे सीनियर हो या जूनियर वे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)