Aparajita

अपराजिता सोनकर कुछ इस तरह बटोर रही सुर्खियां, देखिए वीडियो

बनारस जिले से जिला पंचायत की अध्यक्ष अपराजिता सोनकर (Aparajit Sonkar)  एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार चर्चे में रहने की वजह ही कुछ अलग है। उनका एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कोई राजनैतिक नहीं है बल्कि उनके डांस का है जो उन्होंने अपने शादी के पहले महिला संगीत कार्यक्रम के दौरान किया।

Also Read:  सीएम योगी कर सकते हैं कैबिनेट के कई मंत्रियों का सफाया

शहर के चौकाघाट  का वीडियो

वीडियो में भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर मेरे सईंया सुपरस्टार गाने पर ड़ास करती नजर आ रही है। फ़िल्मी गाने में डांस कर रही है और महिला संगीत में उपस्थित महिलाये मोबाईल से उनका वीडियो बना रही है। यूँ तो इस संगीत कार्यक्रम में शहर की नामचीन महिलाओं के साथ राजनीति से तालुक रखने वाली महिलायें ही मौजूद थी। ये वीडियो शहर के चौकाघाट स्थित सांस्कतिक संकुल के मंच की है। सांस्कृतिक संकुल से ही बीजेपी जिला पचांयत अध्यक्ष की शादी भी सम्प्पन हुई है।

देखिए वीडियो: 

 

Also Read:  छात्र बनकर कालेज में पढ़ने गया 12 फिट लंबा अजगर

हाल में ही बीजेपी का थामा हाथ

जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर निकाय चुनाव से पहले अपराजिता सपा के साथ में थी। लेकिन इसी निकाय चुनाव में अपराजिता सोनकर ने  बीजेपी का दामन थाम लिया था। उस वक्त सोशल मीडिया पर जिला पंचायत अध्यक्ष के सपा सरकार से  बेवफा होने की बातें बहुत तेजी से वायरल हो रही थी। बेवफा होने की खबर अभी शांत ही हुई थी की अब उनका डांस लोगों के बीच सुर्खिया बना हुआ है।

साभार: ( www.amritprabhat.com )