बिन ब्याही मां हैं स्प्लिट्सविला की अनमोल चौधरी, ब्वॉयफ्रेंड कराना चाहता था अबॉर्शन

दो साल पहले मां और ब्वॉयफ्रेंड ने दी थी अबॉर्शन की सलाह

0 348

एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 10 की कंटेस्टेंट अनमोल चौधरी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि वह सिंगल मदर हैं और एक बेटे की मां हैं। अनमोल चौधरी ने लंबे समय से दुनिया से अपने बेटे को छुपाकर रखा हुआ था, लेकिन अब उन्होंने अपने बेटे और प्रेग्नेंसी के बारे में बड़ा खुलासा किया और खुलकर बात की है।

ये भी पढ़ें- दिया मिर्ज़ा ने बेटे को दिया जन्म, 2 महीने तक लोगों से छिपाई गुड न्यूज

अनमोल चौधरी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वह एक शख्स के साथ रिश्ते में थीं। अच्छा रिश्ता चलने के बावजूद अनमोल चौधरी दो साल बाद ब्वॉयफ्रेंड से अलग हो गईं। ब्वॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद अचानक एक दिन अनमोल चौधरी को पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। वह अपने बच्चे का अबॉर्शन करवाना चाहती थीं, लेकिन एक फोन कॉल ने उनकी सोच को बिल्कुल बदल दिया।

अनमोल चौधरी ने कहा, ‘यह साल 2019 के दिसंबर की बात है। मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मैंने तुरंत फैसला किया कि मैं इस बच्चे को नहीं रखूंगी। मैंने इस बारे में अपने बॉयफ्रेंड को भी बताया था। तब डॉक्टर ने मेरा अल्ट्रासाउंड किया। उस समय जब मैंने बच्चे की दिल की धड़कन सुनी तो मैं रोने लगी। अल्ट्रासाउंड करवा कर जब मैं वापस घर आई तो मैं इस सोच में डूबी हुई थी कि आगे क्या करूं।’

अनमोल चौधरी ने आगे कहा, ‘मैंने अबॉर्शन करवाने का फैसला कर लिया था। मैं उलझन में थी और मार्गदर्शन के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही थी। मुझे याद है कि उस समय मेरे पास एक कॉल आई थी और दूसरी तरफ एक बच्चे की आवाज थी। यह एक रॉन्ग नंबर था, लेकिन मुझे लगा कि यह एक संकेत है, भगवान चाहते हैं कि मैं बच्चे को जन्म दूं। मेरा एक्स ब्वॉयफ्रेंड इसके खिलाफ था, लेकिन मैं अपने फैसले पर दृढ़ थी कि मैं प्रेग्नेंसी को आगे बढ़ाऊंगी। मेरे दोस्तों ने सोचा कि एक या दो हफ्ते के बाद, मैं अपना विचार बदल दूंगी, लेकिन मैंने नहीं किया’।

अनमोल चौधरी ने कहा, ‘मेरे माता-पिता को भी मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं पता था। सिर्फ कुछ दोस्तों को मालूम था। मैंने माता-पिता को इसलिए नहीं बताया क्योंकि मुझे पता था कि वह इस बात से नाराज होंगे।’ हालांकि बाद में अनमोल चौधरी ने हिम्मत करके अपनी मां को प्रेग्नेंसी के बारे में बताया, जिसके बाद उनकी मां ने तुरंत अबॉर्शन करवाने की सलाह दी, लेकिन अनमोल चौधरी अपने इस बच्चे को रखने के लिए तैयार थीं। उन्होंने अपनी मां से कहा, ‘मैं आपसे पूछ नहीं रही, बता रही हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और बेबी को रखूंगी।’

https://www.instagram.com/reel/CRRFuWOg68g/?utm_source=ig_web_copy_link

अनमोल चौधरी ने कहा है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड को डर था कि वह उसकी पहचान उजागर कर देंगी। अनमोल चौधरी की प्रेग्नेंसी के समय उनकी बहन ने उनका काफी साथ दिया। उन्होंने कहा, ‘डिलीवरी के वक्त मेरी बहन मेरे साथ थी। मेरी डिलीवरी तारीख आ गई और आखिरकार मुझे 7 सितंबर 2020 को सी-सेक्शन के लिए जाना पड़ा। अपने बेटे को पकड़ना वह भावना थी जिसे मैंने अपने पूरे जीवन में कभी अनुभव नहीं किया था।’ आपको बता दें कि अनमोल चौधरी इन दिनों अपने बेटे और बहन के साथ नोएडा में रह रही हैं।

ये भी पढ़ें- वरमाला डालकर भाग गया दूल्हा, दुल्हन की होने वाली भाभी से रचाई शादी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More