amit badana song

आपको रुला देगा अमित बड़ाना का ये गाना

अपने ठेट और देशी अंदाज के साथ यूट्यूब पर करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके अमित बड़ाना का सॉन्ग ने तहलका मचा दिया है। फुल ऑफ सेंटीमेंट से भरा ये सॉन्ग आपको भावुक कर देगा।

एक गीत में अमित ने अपने पूरे जीवन के उन संघर्षों को पिरो दिया है। यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाते है इसी के जरिए अमित बड़ाना कई दिल जीत रहे है। अमित बड़ाना को उनका देशी अंदाज और बोली सबसे अलग करती है।

अब तक अपनी कॉमेडी के दम पर सालों से यट्यूब सेंसेशन बने अमित भड़ाना ने कल रात से इंटरनेट पर एक अलग ही तहलका मचा दिया है। कल देर रात यूट्यूब पर आया उनका नया वीडियो सुबह से ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले स्थान पर छाया हुआ है। इतना ही नहीं हर मिनट पर इस वीडियो के कई व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि अमित इस बार कॉमेडी नहीं कर रहे बल्कि रैप सिंगर के रूप में सामने आए हैं।

Also Read :  जींद उपचुनाव में भाजपा ने मारी बाजी

हाल ही में 12 मिलियन सब्सक्राइबर पाने वाले अमित का भले ही यह पहला गाना सामने आया है लेकिन उनके फैंस को उनका रैपर वाला रूप कुछ इस तरह पसंद आ रहा है कि देखते ही देखते उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो को अब तक 30 लाख व्यूज मिल चुके हैं जिसके कारण यह अब यूट्यूब का टॉप ट्रेंडिंग गाना बन चुका है।

इस गाने में का जैसा टाइटल है ‘परिचय’ यह पूरी तरह से अमित या कहा जाए तो आम भारतीय स्ट्रगल करने वाले यूथ का परिचय ही है। इस 7 मिनट 11 सेकेंड के लंबे से रैप में अमित के जीवन की बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी देखी जा सकती है। उनकी पूरी असफलता और अधूरे सपने भी इस गाने में नजर आ रहे हैं।

बेहद भावुक कर देना गीत है

आप भी जब इस पूरे वीडियो को देखेंगे तो यह आपको खासा इमोशनल कर सकता है। खासकर उन युवाओं के लिए यह काफी उत्साहित करने वाला है जो अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि अमित इस बार हंसाने की जगह रुलाने का काम कर रहे हैं। गाना इमोशनल है लेकिन इसके साथ यह उम्मीद भी जगाता नजर आता है। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)