amar singh azam

राज्यसभा सांसद अमर सिंह और सपा नेता आजम खान

आजम को प्यारी है ‘अमरसिंह की कुर्बानी’

राज्यसभा सांसद अमर सिंह आज आजम खां के गढ़ रामपुर में जमकर बरसे। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आजम खान पर अमर सिंह ने ऐसे ऐसे वार किए जिसके घाव बहुत ही गंभीर होने वाले हैं।अमर सिंह ने कहा कि आजम खान ने बकरीद पर कुर्बानी दी है होगी, आज मैं उन्हीं के गढ़ रामपुर में हूं जो करना है कर लें। मैं कुर्बानी का बकरा हूं ले लें मेरी कुर्बानी ले लें। अगर मेरी कुर्बानी लेनी हो तो बेशक ले ले…अगर मेरी कुर्बानी से मेरी बच्ची की जान बच सकती है।

एफएम चैनल पर आजम खां के दिए साक्षात्कार की फूटेज दिखाई

आजम खां पर हमला बोलते हुए अमर सिंह ने कहा कि जब हिंदूत्व का कुंभकरण जागेगा तो आजम खां को रसगु्ल्ले की तरह लील जाएगा। अमर सिंह ने प्रेस काफ्रेंस में एफएम चैनल पर आजम खां के दिए साक्षात्कार की फूटेज दिखाई।

जवान हो गया है जाकर उसकी गोद में बैठ जाओ

इस फूटेज में आजम खां ने इशारों ही इशारों में कहा था जिस दिन इनके परिवारों के लोगों को दंगों में काटा जाएगा। इनकी बेटियों को तेजाब में जलाया जाएगा उस दिन इस तरह के दंगे शांत होंगे। इस दौरान मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये वही आजम खान हैं जिन्होंने एक दिन कहा था कि बबुआ जवान हो गया है जाकर उसकी गोद में बैठ जाओ।

मैंने ही उनकी महबूबा को उनकी पत्नी बनाया

अमर सिंह यहीं ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि अखिलेश मुझे अंकल कहते है मेरी बेटियां उनकी बहनें लगती है अगर कभी अखिलेश की बच्चियों को कोई कुछ कहेगा तो मैं उसकी जुबान खींच लूंगा।
अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश वो दिन भूल गए जब वो बच्चे थे और मैं चॉकलेट लाकर देता था। जब जवान हुए तो मैंने ही उनकी महबूबा को उनकी पत्नी बनाया।

Also Read :  कभी गोद में खेलते थे आज कोसते हैं’

जबकि उनके पिता मुलायम सिंह यादव को नागवार थी। इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले अपने पैन कार्ड की गुत्थी सुलझा लें।अब्दुल्ला ने दो पैन बनवाए है जिसमें एक असली है और एक नकली। अमर सिंह ने कहा कि पहले अपने दूध के दांतों को तोड़ दे। हम बच्चों के दूध के दांत नहीं तोड़ते।

इस दौरान मुज्फ्फरनगर दंगों पर भी जमकर बोले

प्रेस काफ्रेंस के दौरान अमर सिंह ने खुलासा किया कि अमर सिंह ने आजम खां की जौहर विश्वविद्घालय में अच्छा खासा अनुदान दिया था। इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहूंगा। इस दौरान मुज्फ्फरनगर दंगों पर भी जमकर बोले।

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)