सुशांत मामला: वकील का बड़ा दावा, कहा- सबसे बड़ा संदिग्ध है सिद्धार्थ पिठानी, जिसने क्राइम सीन से की छेड़छाड़

0 1,753

बालीवुड अभिनेता दिव्यांग सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने सुशांत की मौत के मामले को मर्डर बताया है। विकास सिंह ने सीधेतौर पर सुशांत सिंह की मौत को हत्या बताया है। वकील का दावा किया है कि सुशांत मामले मे सिद्धार्थ पिठानी ही सबसे बड़ा संदिग्ध है, जिसने क्राइम सीन से छेड़छाड़ की थी।

सुशांत को फांसी के फंदे से लटकते किसी ने नहीं देखा…

वकील विकास सिंह का कहना है कि किसी ने भी सुशांत सिंह राजपूत को फांसी पर लटकते हुए नहीं देखा, ऐसे में ये कैसा माना जाए कि उन्होंने खुदकुशी की थी।

sushant father rhea

हालांकि, इस मामले में केके सिंह के वकील ने रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर भी संगीन आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि सिद्धार्थ पिठानी एफआईआर दर्ज होने से पहले लगातार परिवार की मदद कर रहा था। इतना ही नहीं वो लगातार परिवार को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भड़का रहा था, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद उसने अचानक से रंग बदल दिए।

केके सिंह के वकील ने उठाए सवाल…

1- किसी ने भी सुशांत सिंह राजपूत को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ क्यों नहीं देखा?
2- सुशांत सिंह की बहन केवल 10 मिनट दूर ही रहती थीं, फिर उनके आने का इंतजार क्यों नहीं किया गया?
3- सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि उसने चाबी बनाने वाले को बुलाया था, फिर चाबी बनाने वाले के सामने गेट क्यों नहीं खोला गया?
4- सिद्धार्थ पिठानी ने गेट खोलने से पहले चाबी बनाने वाले को बाहर क्यों भेजा?
5- सुशांत के गले पर कपड़े का नहीं बल्कि, किसी बेल्ट जैसा निशान मिला?

sushant disha

मामला दर्ज होने के बाद परिवार के विरुद्ध खड़ा हुआ सिद्धार्थ

वकील विकास सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि मामला दर्ज होने के बाद अचानक सिद्धार्थ परिवार के विरुद्ध खड़ा हो गया। मामला दर्ज होने के बाद सिद्धार्थ पिठानी ने परिवार के खिलाफ मुंबई पुलिस को मेल किया, जिसमें उन्होंने कहा कि परिवार उन पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं, रिया ने सिद्धार्थ के इस मेल को सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका में इस्तेमाल किया।

sushant ex manager

परिवार को मिल रही हैं धमकियां

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने अपना बयान जारी किया है। परिवार का आरोप है कि उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने एक चिट्ठी जारी की है, जो कि नौ पेज की है। उनका कहना है कि पूरे परिवार के ही चरित्र पर हमला हो रहा है।

rhea sushant

यह भी पढ़ें: रिया की कॉल डिटेल्स से चौंकाने वाला खुलासा, आमिर खान का नाम आया सामने

यह भी पढ़ें: सुशांत के पिता ने रिया को किया था मैसेज, कहा था बेटे की दे जानकारी; WhatsApp Chat वायरल

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा- मरने से पहले दिशा सालियान ने सुशांत को नहीं… इन्हें किया था कॉल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More