अलीगढ़ में तनाव बरकरार, भारी पुलिस बल तैनात, इंटरनेट सेवा ठप

ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या हत्या किए जाने की घटना के बाद सुर्खियों में आए टप्पल कस्बे में सोमवार को भी तनाव दिखा। इस कारण यहां भारी पुलिस बल तैनात है। सोमवार को सामान्य दिनों की तरह बाजार खुले हैं लेकिन तनाव भरी स्थिति है।

सोशल मीडिया पर तमाम तरह की अफवाहों को देखते हुए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जिलाधिकारी ने खैर तहसील क्षेत्र में एहतियातन रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा पर पाबंदी लगा दी है।

पुलिस मामले में चार्जशीट लगाने की तैयारी में है। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपित जेल भेजे जा चुके हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट मिलते ही चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।

बच्ची की हत्या के मामले में तत्काल न्याय की मांग-

इस कांड को लेकर रविवार को हालात बेकाबू हो गए थे। इसके बाद हालात पर काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी। प्रदर्शनकारी प्रशासन से मांग कर रहे थे कि बच्ची की हत्या के मामले में तत्काल न्याय मिले।

पुलिस ने दक्षिणपंथी समूहों द्वारा किये गये प्रदर्शन को किसी तरह नियंत्रित किया। ये लोग टप्पल में महापंचायत करना चाह रहे थे। बताया जाता है कि महापंचायत की सूचना किसी हिंदुत्व समूह ने सोशल मीडिया पर दी थी।

आसपास के जिलों के लोग भी महापंचायत में शामिल होने का प्रयास कर रहे थे लेकिन पुलिस ने टप्पल कस्बे में प्रवेश के रास्तों पर प्रदर्शनकारियों को रोक दिया।

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ मर्डर केस : सीएम के बुलावे को पिता ने ठुकराया

यह भी पढ़ें: योगी के मंत्री का विवादित बयान, प्रेम-प्रसंग बन जाता है रेप

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)