Alia bhatt

फिल्म अभिनेत्री, आलिया भट्ट

अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को नीलाम करेंगी आलिया

हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘राज़ी’ में अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग के लिए तारीफें बटोर रहीं आलिया भट्ट(Alia bhatt) अब एक ऐसा काम करने जा रही हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी उन पर गर्व महसूस करेंगे। दरअसल आलिया(Alia bhatt) अपने वॉरड्रोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी कर रही हैं।इससे जो भी पैसे मिलेंगे, वे एक चैरिटी संस्था को जाएंगे, जो खराब प्लास्टिक की बोतलों को रीसाइकल कर उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती।

‘माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने कहा कि पर्यावरण को लेकर वह काफी सजग हैं और प्लास्टिक इसे काफी नुकसान पहुंचा रहा है। आलिया ने इस नीलामी को ‘माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब’ रखा है। यह नीलामी शनिवार और रविवार को खार के नाइट मार्केट में होगी।

Also Read : मैं तीन बच्चों की मां हूं भगवान ने सपना साकार किया : सनी लियोनी

मैं ब्रांड पर जोर नहीं देती

आलिया ने कहा कि वह पिछले तीन सालों से अपने वॉरड्रोब में पड़ी चीजों की नीलामी के बारे में सोच रहीं थीं क्योंकि बीते कई सालों में उन्होंने इतनी सारी चीजें खरीदीं, जो उन्होंने न तो कभी पहनीं और न ही किसी को गिफ्ट कीं। आलिया ने आगे कहा, ‘मैं बहुत जल्द ही अपने कपड़ों से बोर हो जाती हूं और मुझे हमेशा नए कपड़े चाहिए। जहां तक स्टाइल की बात है तो मुझे आरामदेह और साधारण कपड़े पसंद हैं। मैं ब्रांड पर जोर नहीं देती।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)