Sambhal

Video Viral : शराब के नशे में धुत संभल का दारोगा

अपनी करतूतों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस का एक और शर्मनाक चेहरा सामने आया है। ताजा मामला यूपी के संभल जिले का है, जहां नशे में धुत दारोगा ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, संभल पुलिस के एक दरोगा और एक सिपाही को एक निजी होटल के पास सड़क पर झूमते हुए देख कर लोगों ने नशे में धुत दारोगा को मोटरसाइकिल पर बैठा कर वहां से रवाना किया।

आप देख सकते हैं कि इस वीडियों में कैसे दारोगा अपनी इज्जत के साथ-साथ खाकी को भी शर्मसार कर रहा है।

यूपी पुलिस की खुल रही पोल

यूपी में बीजेपी की सरकार आने से एक ओर जहां यूपी की पुलिस, अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। वहीं इस वीडियो ने यूपी पुलिस की पोल खोल कर रख दी है। ये वीडियो एक निजी होटल का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल पर बैठा है और दूसरा पुलिसकर्मी नशे में धुत है।

होटल पर मौजूद एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी दारोगा को मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इन महाशय पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा हुआ है कि मोटरसाइकिल में बैठना तो दूर सही से खड़े तक नहीं हुआ जा रहा है।

शराब के नशे में धुत दारोगा

यूपी के इन पुलिसकर्मियों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि भइया अब तो अपनी सुरक्षा खुद ही करनी पड़ेगी। हालांकि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पुलिस को अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं, लेकिन इन दोनों पुलिसकर्मियों का वीडियो देखने के बाद यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह क्या कहेंगे?

पुलिस महकमें में मचा हंगामा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हंगामा मच गया है। पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं, क्योंकि होमगार्ड तो संभल जिले में तैनात हैं, लेकिन दरोगा की दूसरे जिले में तैनाती है। यह मामला संभल के सदर कोतवाली के हल्लू सराय का है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)