SP President Akhilesh Yadav attacked the Yogi Sarkar and BJP.

PM के ट्वीट पर अखिलेश का दिल हुआ खुश, दिया ये जवाब…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के लोकसभा चुनाव में मतदाता भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एम के स्टालिन से अपील की, जिपर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी अपना जवाब देते हुए ट्वीट किया। 

मतदाताओं को जागरूक करने को लिए पीएम ने की थी अपील:

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के एलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिये आज राजनीति, खेल, मनोरंजन, व्यापार और मीडिया से जुडी कई हस्तियों को ट्वीटर पर टैग कर उनके एक खास अपील की है। ट्वीटर के जरिये पीएम ने इन सभी क्षेत्रों से जुडी हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने की अपील की।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने ट्वीट पर अरविन्द केजरीवाल को इसलिए नहीं किया टैग…

अखिलेश ने कहा दिल खुश हुआ:

इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जवाब में ट्वीट कर लिखा, ‘दिल ख़ुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूँ कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें।’

गठबंधन के नेताओं को किया था पीएम ने टैग:

बता दें कि पीएम ने अपने ट्वीट में जिन नेताओं को टैग किया वो सभी महागठबंधन का हिस्सा है। इसमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, एनसीपी, बहुज समाज पार्टी और राष्ट्रीय जनता पार्टी के दिगज्जों का नाम शामिल है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)