इस बार BJP की चाय नहीं बनने देनी है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी देश की कोई सबसे झूठी पार्टी करार दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए अखिलेश ने कहा कि ये हम सबके प्रधानमंत्री नहीं हैं बल्कि देश के एक प्रतिशत अमीरों के प्रधानमंत्री हैं।

भाजपा को कामरोकू बीमारी-

बीजेपी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि आपकी ज़िम्मेदारी है कि इस बार भाजपा की चाय नहीं बनने देनी है। गाँव के जानवरों को गलाघोंटू बीमारी होती है। उसी तरह भाजपा को कामरोकू बीमारी है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा क्षेत्र रामपुर से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी आज़म खान जी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज़ादी के बाद किसी की भी जीत अगर सबसे बड़ी होगी तो वो आज़म खान जी की होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि पूरा देश और प्रदेश जानता है कि बाबाजी की सरकार जाने वाली है। वो भी चुनाव के बाद नहीं बचेंगे।

नोटबंदी का जवाब वोटबंदी-

भारतीय जनता पार्टी पर वार करते हुए अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन वाली, पंद्रह लाख वाली, नौकरी वाली, नोटबंदी वाली – सभी बातें झूठी निकलीं। अब हमें इनकी नोटबंदी का जवाब इनकी वोटबंदी करके देना है।

उन्होंने आगे कहा कि ये चुनाव देश की सुरक्षा का भी है, किसानों की समस्या का भी है। किसानों को खेत बचाने के लिए तार लगाने पड़ रहे हैं।

सपा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने जनता की सहूलियतों के लिए सभी इंतज़ाम किये। हमने पुलिस परीक्षा की प्रक्रिया को आसान बनाने का काम किया। जितने बड़े पैमाने पर समाजवादियों ने पुलिस को गाड़ियां दीं इतनी कभी गाड़ियां नहीं मिलती थी।

यह भी पढ़ें: दलित को नहीं डालने दिया वोट तो भड़के अखिलेश, किया BJP पर वार

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल होने के बाद बोले गुर्जर नेता – ‘पद का लालच नहीं’

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)