AKHILESH YADAV

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ ने खत्म कर दिया परिवारवाद का मुद्दा

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर बड़ा बयान (statement) दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर चाचा और भतीजे का मुद्दा ही खत्म कर दिया है। अब समाजवादी पार्टी को भाई भतीजावाद और परिवारवाद के आरोपों से आजादी मिल गई है।

अखिलेश ने कहा कि आये दिन विपक्ष हम पर परिवारवाद का तंज कसकर जो हमले करता रहता है। सेक्युलर मोर्चा के बनने के बाद समाजवादी पार्टी को इससे मुक्ति मिल गई है। अखिलेश यादव ने ये बाते राजधानी लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं।

shivpal

शिवपाल ने ट्वीटर पर लिखा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता ने अपने ट्वीटर हैंडल अपडेट कर दिया है। शिवपाल यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल को अपडेट करते हुए उस समाजवादी सेक्युलर मोर्चा लिख दिया है।

Also Read :  अखिलेश से नाराज शिवपाल चाचा ने चला सियासी चाल…

आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि समाजवादी पार्टी के अपमानित हुए और उपेक्षित लोगों को एकजुट करके चुनाव लड़ेंगे। शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकते हैं

शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलना ही सेक्युलर मोर्चा का उद्देश्य है। किसी भी दल के उपेक्षित जिन्हें अपने दल में सम्मान नहीं मिल रहा हैं चाहे सीनियर हो या जूनियर वो समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)