akhilesh yadav

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को समझाया राजधर्म

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पर ट्वीट करके हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है कि अगर मुख्यमंत्री के लिए हर पिता पितातुल्य होना चाहिए। उन्नाव की बलात्कार पीड़िता का वो बेबस पिता भी जिसको योगी सरकार की पुलिस ने जेल में ही पीट-पीट कर मार डाला। इसी तरह से हर पुत्री भी पुत्रीतुल्य होनी चाहिए। वो पुत्री भी जिसे काला झंडा दिखाने पर जेल की काल कोठरी में डाल दिया गया। यही सच्चा राजधर्म है।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव आये दिन ट्वीट करके भाजपा और योगी सरकार पर हमला बोलते रहते है। इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट करके बड़ा हमला बोला था।

Also Read :  पेट्रोल के दाम हुए 80 पार, कुछ तो करो सरकार

भाजपा के लैपटॉप पर मोदी और योगी की फोटो लगाई जाने पर अखिलेश ने कहा कि अभी तक भाजपा हमारे कामों को अपना बताकर उद्घाटन करती थी और रंग बदलती थी, अब हमारे दिए गए लैपटॉप से हमारी तस्वीरें बदल रही है।

जनता विकास विरोधी भाजपा को ही बदल देगी

अगर तस्वीर बदलनी ही है तो भाजपा के शासनकाल में प्रदेश की जो दुर्गति हुई है उस बदहाली की तस्वीर को बदलें। इस बार जनता विकास विरोधी भाजपा को ही बदल देगी।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव गलतफहमी का शिकार हो रहे हैं। हम पुराने नहीं बल्कि नए लैपटॉप बांट रहे हैं। हम अखिलेश यादव की तरह नहीं हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)