‘ब्यूटी विथ ब्रेन’ ऐश्वर्या श्योराण : पहले बनी ‘मिस इंडिया फाइनलिस्ट्स’ और अब ‘अफसर बिटिया’, देखें तस्वीरें

0 528

 

जब से UPSC 2019 के रिजल्ट्स डिक्लेयर हुए हैं तब से ऐश्वर्या श्योराण की आज हर तरफ चर्चा हो रही है। ऐश्वर्या श्योराण ने UPSC की परीक्षा में 93वां रैंक हासिल की है। ऐश्वर्या श्योराण मिस इंडिया फाइनलिस्ट्स में एक रह चुकी हैं और वे मॉडलिंग भी करती हैं।

aishwarya sheoran

ऐश्वर्या श्योराण ब्यूटी विद ब्रेन का हालिया उदाहरण बनीं है। वह बेहद खूबसूरती, बोल्ड और स्टाइलिश हैं। इसके साथ ही उन्होंने UPSC की परीक्षा टॉपर्स की सूची में अपना नाम शुमार कर अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है।

aishwarya sheoran

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या बताती हैं कि जब ऐश्वर्या राय मिस इंडिया बनी थीं तो उनकी मां ऐश्वर्या की ब्यूटी से बहुत प्रभावित हुईं थीं। ऐश्वर्या राय से प्रेरित होकर ही उनकी मां ने उनका भी नाम ऐश्वर्या ही रख दिया।

aishwarya sheoran

यही नहीं अपने मां के सपने को कुछ हद तक सार्थक करते हुए ऐश्वर्या ने ब्यूटी कांपटीशंस भी जीते। ऐश्वर्या ने मिस इंडिया कांटेस्ट में फाइनल 21 पार्टिसिपेंट्स में अपनी जगह बनाई, हालांकि उनका सफर यहीं खत्म हो गया।

aishwarya sheoran

ये तो थी ऐश्वर्या की मां की चाहत जिसमें उन्हें भी रुचि थी तभी वे इतना आगे तक पहुंची पर ऐश्वर्या के मन में एक और चाहत भी थी और वह थी UPSC परीक्षा पास करने की। इसके लिए उन्होंने मॉडलिंग से ब्रेक लेकर तैयारी की और सफल भी हुईं।

aishwarya sheoran

यह भी पढ़ें: जानें कैसे, टॉम ब्वॉय की तरह दिखने वाली मॉडल बनी मिस इंडिया?

यह भी पढ़ें: IAS इंटरव्यू में पूछी ऐसी पहेली, चकरघिन्नी की तरह दिमाग दौड़ा दिया सही जवाब

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।) 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More