अगर आप भी हैं सिंगल तो यहां किराए पर मिल रहा है ‘बॉयफ्रेंड’

किराए के मकान और दुकान के बाद अब किराए के बॉयफ्रेंड भी घंटे के हिसाब से मिलेंगे। भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में जहां किसी के पास किसी दूसरे के लिए वक़्त नहीं होता वहीं बनते बिगड़ते रिश्तो के बीच मुंबई में एक ऐप लॉन्च हुआ है जिसकी थीम है ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ यानी किराए पर बॉयफ्रेंड।

boyfriend

मुंबई के रहने वाले कौशल प्रकाश ने एक ऐसी ऐप लॉन्च की है जो किराये पर लोगों को बॉयफ्रेंड दिलाती है। इस ऐप का नाम है ‘रेंट अ बॉयफ्रेंड'(आरएबीएफ)।

boyfriend

इस ऐप को बनानेवाली कम्पनी का दावा है कि ये ऐप डिप्रेशन में पड़े लोगो को बाहर निकालने के लिए बनाया गया है और इस ऐप के ज़रिए होने वाली मुलाक़ात सार्वजनिक जगह पर होगी। इस ऐप के ज़रिए लडकियां रेंट पर कुछ घंटों के लिए बॉयफ्रेंड हायर कर उसके साथ घूमने जा सकती है। डेट कर सकती है। तकलीफे शेयर कर सकती है और बातचीत के जरिए डिप्रेशन से बाहर आ सकती है।

उनकी प्राईवीसी लीक हुए बगैर वो अपनी परेशानिया शेयर कर सकती है

इस ऐप को बनानेवाले कम्पनी के मालिक कौशल प्रकाश ने इस ऐप को लॉन्च करने के पीछे की सबसे बड़ी वजह डिप्रेशन को बताया। जिसके चलते महिलायें,लडकिया, सदमे में चली जाती है। इस ऐप के जरिए वो हमारे जरिए कुछ घंटों के लिए एक ऐसा दोस्त पा सकेंगी जिससे उनकी प्राईवीसी लीक हुए बगैर वो अपनी परेशानिया शेयर कर सकती है। थोड़ा वक़्त बिताकर,घूम फिरकर और बातचीत के जरिए डिप्रेशन से बाहर आ सकती है।

boyfriend

बॉयफ्रेंड चेंज करने का भी ऑप्शंस देता है

साथ ही अगर आप को ऐप के ज़रिये मिले बॉयफ्रेंड का साथ अच्छा नहीं लगा तो ये चेंज करने की सुविधा भी देता है। यानी अगर ये बॉयफ्रेंड 1 घंटे में आपका दिल जीतने में नाकाम रहा तो इस ऐप में बॉयफ्रेंड चेंज करने का भी ऑप्शंस देता है।

मन का बॉयफ्रेंड कुछ घन्टे के लिए किराए पे ले सकते हैं

कौशल प्रकाश ने एक समाचार चैनल से बातचीत के दौरान बताया है कि ये सर्विस किसी अन्य सर्विस की तरह ही होगी। इसमें घंटों के हिसाब से पैसे लिए जाएंगे। ये ऐप लड़कियों को एक फ्रेंड, एक कंपेनियन देगा जिससे वो हर प्रॉब्लम शेयर कर सकती हैं। इस ऐप को अगस्त में लॉन्च किया गया खास कर उन लोगों के लिए जो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं.सिर्फ एक एप डाउनलोड करो और एक क्लिक से अपने आसपास अपने मन का बॉयफ्रेंड कुछ घन्टे के लिए किराए पे ले सकते हैं।

डॉक्टर और साइकेट्रिस्ट की एक टीम ट्रेन करती है

कौशल प्रकाश बताते हैं कि ये कोई डेटिंग साइट नहीं है। ऐसे काफी सारे लोग है जो खुद को अकेला महसूस करते हैं और डिप्रेशन में चले जाते हैं। ये ऐप लोगों को एक सर्पोटिव फ्रेंड मुहिया कराती है।
कौशल प्रकाश बताते है कि जिन लड़को को बॉय फ्रेंड के तौर पर भेजा जाता है वो ऑडिशन के द्वारा चुने जाते हैं।

boyfriend

इसेक बाद उन्हें कोच, डॉक्टर और साइकेट्रिस्ट की एक टीम ट्रेन करती है। आप लड़के को किसी भी सार्वजनिक जगह घूमने के लिए ले जा सकते हैं और ऐप 500 रुपए में 15 से 20 मिनट के लिए काउंसलिंग भी देता है। इस ऐप की कैटेगरी मे 3 कैटेगरी के बॉयफ्रेंड हैं। अगर आप कुछ घंटों के लिए किसी एक्टर को बॉयफ्रेंड के तौर पर चाहती है कि वो आपके डिप्रेशन टाइम में आपके साथ समय बिताए तो आपको 3000 से 5000 प्रति घन्टे की कीमत चुकानी होगी।

अगर लड़की किसी मॉडल के साथ डिप्रेशन के वक्त अपने बॉयफ्रेंड ले तौर पर वक्त बिताने की इछुक है तो उसे 1000 से 2000 रुपये देने होंगे। और किसी सामान्य आदमी के साथ डेटिंग करने की कीमत 300 से 1000 है। यानि डिप्रेशन की दवा एक ऐसा साथी होता है जो आपसे पहली बार कुछ घंटों के लिए मिलेगा और लड़किया उसे अपने डिप्रेशन का कारण बताते हुए उससे सलाह ले सकती हैं। बात कर सकती हैं गप्पे मार सकती हैं।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)