saheli se ho gya pyar

सांकेतिक फोटो

सहेली के प्यार में पागल लड़की ने किया पति पर तेजाब से हमला

पश्चिम बंगाल में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे लेकर पुलिस भी हैरत में है। हावड़ा के उद्भाबपुर में दो महिलाओं के बीच रिलेशन पैदा हो जाने के बाद उनमें से एक महिला ने दूसरे के पति को रास्ते से हटाने के लिए उसपर तेजाब से हमला कर दिया है।

शुरुआती जांच में पुलिस समझ ही नहीं पाई कि आखिर आरोपी महिला ने दूसरी महिला के पति पर क्यों हमला किया है। हालांकि पूछताछ के बाद दोनों महिलाओं के बीच रिलेशन की बात से पर्दा हटा है। तेजाब के हमले में घायल शख्स अस्पताल में भर्ती है। आरोपी महिला फरार है।

Also Read :  #Metoo : एमजे अकबर पर लगे आरोपों की होगी जांच- शाह

पुलिस ने बताया कि उद्भाबपुर में रहने वाले 32 साल के अजीजुल रहमान की शादी 2008 में 27 वर्षीय पियारन बीबी से हुई थी। पिछले कुछ समय पहले अजीजुल को पता चला कि उसकी पत्नी पियारन का पड़ोस में रहने वाली महिला सबीना के साथ रिलेशन बन गया है। अजीजुल ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला कि पियारन और सबीना स्कूल के टाइम से ही सहेली हैं और उनका आपस में रिलेशन चल रहा है। इसके बाद अजीजुल पत्नी पर सबीना से रिश्ते खत्म करने का दबाव बनाने लगा।

पियारन के घरवालों को यह बात पहले से पता चल गई थी

हालांकि पियारन और सबीना एक-दूसरे से अलग होने को तैयार नहीं थीं। ये भी बताया जा रहा है कि पियारन के घरवालों को यह बात पहले से पता चल गई थी। इसके बाद भी उन्होंने जबरदस्ती पियारन की शादी अजीजुल से करा दी थी। जबकि सबीना ने शादी नहीं की और वह लगातार पियारन के संपर्क में बनी रही।

अजीजुल के विरोध के चलते सबीना और पियारन आपस में मिल नहीं पा रहे थे। इसके बाद दोनों ने मिलकर अजीजुल को रास्ते से हटाने का फैसला लिया। इसी प्लानिंग के तहत सबीना ने अजीजुल पर तेजाब से हमला कर दिया।

पुलिस आरोपी सबीना की तलाश में दबिश दे रही है

हमले में अजीजुल बुरी तरह झुलस गया है। हमले के बाद से सबीना फरार है। वहीं पुलिस ने पियारन को गिरफ्तार कर लिया है। हावड़ा (ग्रामीण) के एएसपी बिश्व चंद ठाकुर ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी सबीना की तलाश में दबिश दे रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)