अदिति सिंह ने ट्​विटर हैंडल से कांग्रेस का नाम हटाया, दिया नया नाम

उसने लोगों से पूछा मेरा ट्​विटर हैंडल इतना महत्वपूर्ण क्यों?

0 318
राय बरेली : कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह Aditi Singh ने आखिरकार गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस से अलग होने पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। साफ हो गया कि वह अब कांग्रेस से अलग हो रही हैं।

दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही

Aditi Singh ने कहा, “दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है। लोगों को प्रवासी श्रमिकों की हरसंभव मदद करनी चाहिए। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि मेरे ट्विटर हैंडल पर क्या हो रहा है। मैं इस मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहती क्योंकि यह मेरे और लोगों के लिए अहम नहीं है।”

Aditi Singh ने अपनी भविष्य की योजना पर बोलने से से इनकार कर दिया और कहा, “यह संकट का समय है और मैं इससे आगे जाकर बात नहीं करूंगी।”

कांग्रेस का नाम हटाया

Aditi Singh ने बुधवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का नाम हटाते हुए अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल दिया था। वह अब ‘अदितिसिंहआरबीएल’ है जहां आरबीएल का मतलब रायबरेली से है।

Aditi Singh के प्रोफाइल पर अब लिखा है, “विधायक रायबरेली सदर, उत्तर प्रदेश। मास्टर्स इन मैनेजमेंट स्टडीज, ड्यूक यूनिवर्सिटी। हमेशा से आयुर्वेद, योग और प्लांट बेस्ड लिविंग की प्रैक्टिशनर बनने की कोशिश कर रही हूं।”

सिंधिया के रास्ते पर चल रही

गौरतलब है कि भाजपा में जाने से ठीक पहले, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी आईएनसी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल से हटा दिया था।

अदिति, पिछले साल सितंबर से पार्टी लाइन को धता बताकर अपने बागी रु ख को जाहिर करती रही हैं।

उन्होंने कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने का उस समय स्वागत किया जब कांग्रेस इस कदम का विरोध कर रही थी। यहां तक कि अक्टूबर में उत्तर प्रदेश में एक विशेष विधानसभा सत्र में भाग लेने के लिए वह फिर पार्टी लाइन के परे गई थीं।

मोदी, योगी की प्रशंसक

अदिति समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करती रही हैं।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि अदिति जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकती हैं और उन्हें 2024 के लोकसभा चुनावों में रायबरेली से पार्टी का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

अदिति कांग्रेस के पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की बेटी हैं जिनका पिछले साल अगस्त में लंबे समय तक कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें: बोले ट्रंप : अमेरिका कोरोना वायरस वैक्सीन बनाने के काफी करीब

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More