अक्षरा का खुलासा – पवन चाहते थे पत्नी के साथ-साथ मैं भी उनकी जिंदगी में रहूं

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसस में से एक अक्षरा सिंह ने जाने-माने सिंगर और अभिनेता पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

अक्षरा सिंह का कहना है कि पवन ने अपने भाइयों से अक्षरा को जान से मारने की धमकी दिलवा चुके हैं। इस बात की शिकायत उन्होंने मुंबई के मलाड में स्थित पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है।

एक मीडिया संस्थान से बातचीत में अक्षरा ने बताया कि वह पिछले एक साल से पवन की धमकियों और मानसिंह प्रताड़ना से पीड़ित हैं।

पुरुष प्रधान है पूरी इंडस्ट्री-

अक्षरा ने बताया कि जब उन्होंने पवन से अलग होने का निर्णय किया तो उन्होंने मेरे सामने परेशानियों और मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर दिया। उन्होंने बताया कि मैं जिस भी फिल्म में काम कर रही होती, उन फिल्मों के निर्माताओं से वह मुझे बाहर करवा देते।

एक्ट्रेस के मुताबिक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है। यहां किसी भी हिरोइन को टिकने के लिए हीरो की बात माननी पड़ती है। अगर कोई हीरो की बात नहीं मानता तो उस ​हिरोइन को इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाता है।

पवन का ईगो आया सामने-

अक्षरा ने बताया कि जब पवन की शादी हुई तब से मैंने उनसे दूरी बना ली। मेरे दूर होना उन्हें ठीक नहीं लगा। उन्होंने इस बात को ईगो में ले लिया। वह चाहते थे कि उनकी पत्नी के साथ-साथ मैं भी उनकी जिंदगी में रहूं। जब मैंने उनकी यह बात नहीं मानी तो उनकी मर्दानगी को ठेस पहुंची।

इसके बाद उन्होंने मेरे काम पर हमला बोला। उन्होंने तय कर लिया कि अगर मैं उनके साथ नहीं रही तो वह मुझे फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करवा देंगे। पवन की शादी से पहले हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, यह बात पूरी दुनिया को पता है।

यह भी पढ़ें: पवन और अक्षरा का बोल्ड डांस हुआ वायरल, 2 करोड़ बार देखा गया वीडियो

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा की कौन सी ऑनस्क्रीन जोड़ी है आपकी पसंदीदा?

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)