Piyush

एक्टर पीयूष अपराधी साबित हो सकते हैं, बलात्कार की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बेहद में समय का किरदार निभाने वाले एक्टर पीयूष सहदेव पर पिछले दिनों बलात्कार का आरोप लगा था। इस मामले में लेटेस्ट खबर यह है कि रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो दोषी करार दिए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं जिसकी वजह से उनपर लगा बलात्कार का आरोप सही साबित हो सकता है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार पीयूष अपराधी साबित हो सकते हैं क्योंकि उनकी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Also Read:  नोटबंदी में जमा हुआ 3 लाख के नकली नोट, बैंक मैनेजर के खिलाफ FIR

पीयूष पर 376 का मुकदमा दर्ज

पीयूष पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। उनके ऊपर 23 साल की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इसी वजह से उन्हें 22 नवंबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस समय भी एक्टर मुंबई के आर्थर रोड पर स्थित जेल में बंद हैं। उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है। उनके जांच अधिकारी ने बताया कि जांच अभी जारी है और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। जानकारी के मुताबिक पीयूष ने सपने सुहाने लड़कपन की स्टार के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया है।

Also Read:  यूपी : हंगामेदार होगा विधानसभा शीतकालीन सत्र

महादेव सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाया

बेहद से पहले पीयूष देवो के देव महादेव में भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। टेली चक्कर से बातचीत में वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंसपेक्टर किरन काले ने कहा- वो अभी भी जेल में हैं और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। तब तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा। इसके अलावा साथ-साथ जांच भी जारी है। जांच की अवधि 90 दिनों की है और इस अवधि के दौरान एक्टर को जेल के अंदर ही रहना होगा।

साभार: (www.UCnews.com)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)