खेसारी-काजल के इस भोजपुरी गाने ने मचाई धूम, करोड़ों बार देखा गया वीडियो…

इस गाने में खेसारी और काजल की लव कमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

0 242

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बाद से भोजपुरी गानों का क्रेज और भी बढ़ गया है। अब हर दिन कई भोजपुरी गानें ट्रेंड पर बने रहते हैं। ट्रेंड पर बने रहने वालों गानों में ज्यादातर गाने भोजपुरी कलाकार और सिंगर खेसारी लाल यादव के ही होते हैं। यही वजह है कि खेसारी लाल यादव को अब भोजपुरी इंडस्ट्री के लीड एक्टर के रूप में जाना जाता है।

जब भी खेसारी लाल कोई गाना या मूवी लेकर आते हैं तो कुछ ही दिनों में वह सुर्खियां बटोरने लगती है और लोगों के बीच पॉपूलर हो जाती है। यही वजह है कि इंडस्ट्री में आने वाला हर कलाकार चाहे वह मेल हो या फिर फीमेल एक बार खेसारी लाल यादव के साथ काम करना चाहता है।

ट्रेंड में बने रहते है खेसारी के गाने-

khesari-lal-yadav

लोगों में खेसारी लाल यादव के गानों को लेकर इतना ज्यादा क्रेज है कि उनके कई साल पुराने गाने भी ट्रेंडिंग पर बने हुए हैं। इन दिनों फिर से खेसारी लाल का एक गाना खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं। गाने के बोल ‘अंखियां लगेला तोहर लव के स्कूल हा’ हैं। इस गाने में खेसारी और काजल की लव कमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

ऐसा शायद ही कभी हुआ हो, जब दोनों ने किसी मूवी या गाने में एक साथ काम किया हो और वह गाना हिट न हुआ है। काजल और खेसारी लाल की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक परफेक्ट जोड़ी मानी जाती है। दोनों ने एक साथ अब तक कई हिट गाने और मूवी किये हैं।

khesari kajal

सुपरहिट है यह गाना-

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल दोनों की कलाकारों की लाखों में फैन फॉलोइंग है और शायद यही वजह से ‘अंखियां लगेला तोहर लव के स्कूल हा’ गाने को दिसंबर 2019 में रिलीज किया गया था और अब तक इसे दो करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। लोग काजल और खेसारी के गानों का बेसब्र से इंतजार करते हैं।

यह भी पढ़ें: वीडियो : भोजपुरी का सुपरहिट गाना, ‘हमरे धनिया के पातर कमर’

यह भी पढ़ें: भोजपुरी कॉमेडी : जब निरहुआ का हुआ पेट खराब; देखें फिर क्या हुआ?

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More