shaheedo par chatra ni ki tippadi

शहीदों की शहादत पर छात्र ने की ये अभद्र टिप्पणी

जहां एक तरफ पूरा देश पुलवामा में आतंकी हमले में मारे गए शहीदों को शहादत पर रो रहा है तो कुछ लोग अभद्र टिप्णियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र का सामने आया है। जहां एक छात्र ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों पर अभद्र टिप्पड़ी की है।

साथ ही सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान पोस्ट किए गए हैं। वहीं यूनिवर्सिटी ने छात्र को देश का अपमान करने को लेकर निष्काषित कर दिया है।

Also Read :  जब रोती बिलखती मां को बेसुध देखती हैं मासूम तो सहम सी जाती है वो भी…

बता दें हाल ही में एएमयू के छात्र ने भी शहीदों को लेकर मजाकियां टिप्पणी की थी जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई थी।  मामला यूपी के अलीगढ़ का है जहां 40 जवानों की मौत पर एक छात्र को विवादित टिप्पणी करना भारी पड़ गया था। बताया जा रहा है कि छात्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हमले का जिक्र करते हुए उरि फिल्म का डायलॉग हाउ इज द जोश का मजाक उड़ाया है। जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

विवादित टिप्पणी के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी देते हुए बता दें कि छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही जब उसने विवाद बढ़ता हुआ देखा तो तुरंत ही सोशल मीडिया से पोस्ट डिलीट कर दी।ट्विटर पर लिखा- हाऊ इज द जैश, ग्रेट सर….आपत्तिजनक ट्विट करने वाले छात्र का नाम बसीम हिलाल है।

जिसने यह पोस्ट पुलवामा आतंकी हमले के कुछ देर बाद ही किया था। यह छात्र गणित विभाग का छात्र है।उरी हमले के बदले के रुप में सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म के चर्चित डायलॉग हाऊ इज द जोश का मजाक उड़ाते हुए ट्विट कर लिखा कि, हाऊ इज जैश, ग्रेट सर… जब छात्र के पोस्ट पर विवाद बढ़ा तो उसने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)