बिहार में लड़ाई सुलझाने गए व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या

बिहार के कैमूर जिले के भेलदी थाना क्षेत्र में दो परिवारों के बीच हो रही लड़ाई में बीच-बचाव करने गए एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। व्यक्ति की घटना पर ही मौंत हो गई ।

read more :  ‘अपराधी नेताओं’ की ‘लगाम’ कसेगी फास्ट ट्रैक कोर्ट

शबीना खातून से किसी बात को लेकर विवाद हो गया

पुलिस के अनुसार, भीमाबांध गांव में बुधवार की सुबह शाहजहां खातून का पड़ोसी शबीना खातून से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह विवाद दोनों परिवारों के बीच मारपीट तक पहुंच गया।

शाहिद की ही लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी

इसी बीच, एक अन्य पड़ोसी मोहम्मद शाहिद अंसारी दोनों परिवारों के बीच हो रही लड़ाई को सुलझाने गए। एक पक्ष के लोगों ने शाहिद की ही लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना स्थल पर लोगो के मुताबिक झगड़े में बीच बचाव करने गये शख्स की डण्डे से पीट पीट कर हत्या कर दी गयी

read more :  पॉकेटमनीबचा के गरीब बच्चों को पढ़ा रहे है इंजीनियरिंग

तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है

भेलदी के थाना प्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर भेलदी थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। एव एक आरोपी की तलाश जारी है 3 लोगो को नामजद किया गया है ।

एक आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

थाना प्रभारी ने बताया कि तीन आरोपियों में से दो शाहजहां खातुन और मंसूर आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)