खाकी पर कोरोना का कहर जारी, पुलिस के दरोगा की मौत

0 471

समाज की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर कोरोना का कहर लगातार जारी है। तमाम ऐहतियात बरतने के बावजूद कोरोना वायरस पुलिसकर्मियों को अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोना से पॉजिटिव पुलिसकर्मियों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है।

कोरोनावायरस से एएसआई की मौत

दिल्ली पुलिस के एक एएसआई की गुरुवार को कोरोनावायरस से मौत हो गई। इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी। मृतक पुलिसकर्मी, जिनका नाम जीवन सिंह है, वह एमटी स्टोर से जुड़ी विशेष शाखा में तैनात थे। उन्हें 21 जून को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया था। बाद में उन्हें 23 जून को आईबीएस लाजपत नगर में भर्ती कराया गया था।

Denmark

अब तक कोरोनावायरस से 12 पुलिस कर्मियों की मौत

अधिकारी ने कहा, “संक्रमित पुलिसकर्मी को बाद में 27 जून को गंगाराम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां गुरुवार तड़के लगभग 4.30 बजे उनकी मौत हो गई।”

दिल्ली में अब तक कोरोनावायरस से 12 पुलिस कर्मियों की मौत हो चुकी है, वहीं 2,000 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और 1,300 से अधिक पुलिकर्मी इस वायरस से ठीक हो चुके हैं।

Corona effect

यह भी पढ़ें: कानपुर शूटआउट से लेकर विकास की गिरफ्तारी तक का पूरा कच्चा चिट्ठा

यह भी पढ़ें: विकास दुबे : काउंटर पर बताया नाम, डोनेशन के लिए दिए पैसे, फिर कहा- बुलाओ पुलिस को !

यह भी पढ़ें: चेतावनी : भारत में हर दिन दर्ज हो सकते हैं 2.87 लाख कोविड मामले

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More