भारत का करारा जवाब, 3 पाकिस्तानी सैनिक मारे

0 64

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। वह लगातार बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। भारत लगातार पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।

एलओसी पर पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए भारतीय सेना ने तीन पाकिस्तानी जवानों को मार गिराया है। भारतीय सेना ने यह कार्रवाई रावलकोट में रखचिकरी सेक्टर में की। खबरों के अनुसार तीनों मारे गए जवानों में झंग के सुबेदार मोहम्मद रियाज, लांस हवलदार अजीज उल्लाह और एबटाबाद के सिपाही शाहिद मंसीब शामिल हैं।

पाकिस्तन लगातार कर रहा सीज़फायर-

बता दें कि गत सोमवार को पाकिस्तान ने पुंछ में सीजफायर तोड़ा था और गोलीबारी की थी। इसमें भारत का एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तानी की ओर से हुई गोलीबारी में एक छह साल के मासूम की भी मौत हो गई। भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।

सोमवार को एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान लगातार पुंछ और राजौरी जिलों में संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है। पुंछ सेक्टर की अग्रिम चौकी पर गोले दागे जिससे बीएसएफ की 168 बटालियन के इंस्पेक्टर टी एलेक्स लालमिनलुम समेत पांच कर्मी घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: दमदार: सुरक्षा बलों ने लश्कर के चार आतंकियों को मार गिराया

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, पांच आतंकियों को किया ढेर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More